Just sign Up and Get 10 Share Free Free Free


सभी महानुभावनों को इस मंच पर एकत्रित होने के लिए धन्यवाद। बड़ी बड़ी इंटरनेट कम्पनियाँ नुकसान में चल रही है, पर परफेक्ट इंटरनेट प्रॉफिट में है, और दुनिया के हज़ारों लोगों को इस प्रॉफिट में से इनकम आ रही है, अपनी इस सफलता को अपनी तीसरी वर्ष-गाँठ, 11 नवम्बर 2014 को Perfect Internate Inc, इस दुनिया में सभी के साथ शेयर करने जा रहा है, अपनी नयी कम्पनी www.WeShareSuccess.com के माध्यम से.., आप इस लिंक पर क्लिक कीजिये http://www.wesharesuccess.com/?refid=d1fd227472 (Just copy and paste on url) 



और इस कंपनी में फ्री रजिस्टर हो जाइए, ऐसा करते की आपको इस कंपनी के 10 रियल शेयर मिल जायेंगे, अब आपको अपने लिंक से आपके दोस्तों, रिश्तेदारों एवं उन सभी को भी इसके बारे में बताना है, जिससे कि उनको भी अपने 10 शेयर मिल जाएँ और उन प्रत्येक की वजह से आपको प्रत्येक से 5~5 शेयर मिलेंगे, यहीं उनको भी बताइये, तो आपके 5 लेवल तक जितने लोगों की टीम होगी प्रत्येक से आपको 5~5 शेयर मिलने वाले हैं. यह काम आपको 19 फ़रवरी 2015 तक करना है.



यह कंपनी अप्रेल में लॉन्च होते ही प्रॉफिट में होगी और अगले महीने से आपको हर महीने आपके शेयरों के अनुपात में प्रॉफिट शेयरिंग मिलेगी और 2015 के 4th क्वार्टर में इसके IPO लॉन्च होने के बाद आपको डिविडेंट मिलता रहेगा।



ऐसा क्यों? फ्री रजिस्ट्रेशन के बदले में कंपनी शेयर क्यों दे रही ही?

जैसा कि आप जानते हैं, कि रियल एस्टेट में प्रॉपर्टी की कीमत उसकी लोकेशन की वजह से होती है, ठीक वैसे ही इंटरनेट पर किसी भी कंपनी के लिए इंटरनेट ट्रैफिक ज़रूरी होता है. जितना ज्यादा ट्रैफिक, उतनी ज्यादा कमाई, उतना ज्यादा प्रॉफिट !



यह काम आपको 19 फ़रवरी 2015 तक करना है, यह एक ऐसा मौका है, जो 11 नवंबर 2011 को वाज़्ज़ब के रूप में आया था, और अब एक बार फिर पूरे 3 साल बाद फिर से आ रहा है. इस बार चूक मत जाना.



ध्यान रहे, केवल रियल लोगों को ही ज्वाइन कराएं, क्योंकि सबको अपना ID प्रूफ लगाना होगा, किसी भी प्रकार की चीटिंग करने का मतलब है, आपकी ID तुरंत ब्लॉक हो जाएगी, कोई सुनवाई नहीं होगी, यानि सारी मेहनत बेकार!



और हां .. यह कोई mlm प्लान नहीं है , इन्वेस्टमेंट प्लान भी नहीं है,, यह रियल बिज़नस है .. रियल इंटरनेट कंपनी है.. जैसे गूगल, याहू, फेसबुक, ट्विटर … etc



और एक बात जो जरूरी है की गूगल, याहू, फेसबुक को IPO लेन के लिए 4-5 साल लग गए थे लेकिन perfectinter.inc को सिर्फ 3 साल ही लगे है।



और हा .. हमें आज भी पछतावा हो रहा है की हमने 2011 में हमने इसको सीरियसली नहीं लिया .. नहीं तो आज बात कुछ अलग ही होती लेकिन फिर भी हमें अपने आप पर नाज है की कम PERFECT INTER .INC के (( PI FOUNDING MEMBER ) ) जिसका हमें प्रॉफिट शेयर हर महीने मिल रहा है और आजीवन मिलता रहेगा !!!!!



और हा इस बार कोई भूल – गलती नहीं होगी … जो मौका फिर से PERFECT INTER .INC ने दिया है .. जो WE SHARE SUCCESS inc. के द्वारा मिला है .. .. इस बार अपनी जान लगा दूंगा अपने लिए और अपनी टीम के लिए ,…



इस मौके को गवाना नहीं .. अगर आप का अच्छा होगा तो मेरा अच्छा होना ही है ..

इस बार अपनी जान लगा दूंगा अपने लिए और अपनी टीम के लिए ,…

JOIN MY TEAM



http://www.wesharesuccess.com/?refid=d1fd227472  (Just copy and paste on url)



Regards



9582336002



Sandeep Kumar


  • 0 like
  • 0 Dislike
  • 0
  • Share
  • 1021
  • Favorite
  • 21 November, 2014
Previous Next
feedback1

Coming Soon

DOWNLOAD MLM DIARY APP

appsicon