0
Posted by sumit on 23 February, 2017 Views: 1720 Points: 180
दोस्तों मैं अभी जो msg आपसे शेयर कर रहा हूँ उसे 2 मिनट समय निकाल कर जरुर पढ़े। ये msg उनके लिये है जो डायरेक्ट सेल्लिंग इंडस्ट्रीज में कई साल से काम कर रहे हैं और अभी भी उस मुकाम में नही पहुच पाये हैं जहाँ वो पहुचना चाहते हैं। सभी mlm कंपनी में कुछ चंद लोग उस मुकाम को छू तो लेते है लेकिन ये वो लोग होते हैं जिन्होंने उस कंपनी को सही टाइम पे पकड़ा होता है ।
दोस्तों, हर ग्रुप में देखता हूँ कि, लोग मैसेज भेजते हैं कि, digital का जमाना आ गया है, Currency का जमाना आ गया है, 2 महीने या 6 महीने तक नारा लगाते हैं, कुछ लूटते हैं और कुछ लुट जाते, फिर कुछ दिन शांत रहते हैं, फिर लूट खसोट चालू हो जाता है, लेकिन इन सबके बीच में सच्चाई यही है कि हेल्थ इंडस्ट्री ही ऐसी सच्चाई है जिसका कल था, आज है और कल भी रहेगा, दोस्तों अगर आप सम्मानजनक, स्वस्थ एवं सुखी संपन्न जीवन जीना चाहते हैं तो संपर्क कीजिए, फैसला आपका क्योंकि आप सभी अक्लमंद हैं,

इसके अलावा और भी बहुत सारे बिंदू है उस पे अगर हम गौर करें और उसी हिसाब से काम करें तो सफलता के चांसेस और ज्यादा बढ़ जाते हैं ।

  जैसे-----

➡1.कंपनी प्रोडक्ट सेल्स करने से ज्यादा लीडर को सिखाने पे फोकस करे ।

➡2. कंपनी का एजुकेशन सिस्टम और मैनेजमेंट शानदार हो ।

➡3. कंपनी का प्रोफाईल स्ट्रांग हो ।

➡4. कंपनी का प्रोडक्ट ज्यादा महंगी न हो और रिजल्ट्स उसके शानदार हो । यानि की तुरंत अमीर बनाने वाली कंपनी न हो । प्रोडक्ट हो कंपनी का न की quick get rich wali scheme ho.. दोस्तों प्रोडक्ट बेस प्लान में थोड़ा टाइम लगता जरूर है लेकिन कम से कम आप liabilities free रहते हैँ

➡5. अनिवार्य और repurches अमाउंट बहुत ज्यादा न हो 

➡6. मार्केटिंग प्लान उलझा हुआ न हो ।( जैसे की कई सारी कंपनी के प्लान में होता है कि आप अनलिमिटेड लेग ओपन करके काम करते हैं। वैसे कंडीशन में होता ये है कि आप 1 लेग को सँभालते हैं तो दूसरा सो जाता है , दूसरे को सँभालते है तो तीसरा सो जाता है, और आगे भी यही चलता रहता है । और इसी अलग अलग लेग को सँभालने के चक्कर में लीडर्स अपना कीमती समय और पैसे बर्बाद कर चुके होते हैं साइड bv मेन्टेन करते करते और अंत में फिर उनके हाथ कुछ नही लगता है अफ़सोस के अलावे। अगर प्लान 2 लेग का होता है तो उसमे में भी आपका अपना ही बिज़नस एव्री मंथ जीरो भी होता रहता है)

➡7. आपका परफॉरमेंस बोनस कभी भी जीरो न हो( बहुत से प्लान में ये देखा जाता है कि जैसे ही आपका लेवल और आपके नीचे वाले लीडर का लेवल बराबर होता है आपका परफॉरमेंस बोनस जीरो हो जाता है जो की किसी भी कंपनी के प्लान का रूट होता है।)

➡8. कंपनी गवर्मेंट के रूल को 100% फॉलो करें

➡9. क्या ऐसा प्लान चाहते हैं जिसमे कंपनी आपको पेआउट के अलावे  (T.A+ FOODING+HALL+ HOTEL ROOM) भी फील्ड में काम करने के पैसे दे । बस कंपनी के एक छोटे से टारगेट को पूरा करके कंपनी के सर्टिफाइड ट्रेनर का सर्टिफिक्ट लेकर अपने आप को प्रूफ कर दे की आप लीडर हैं, आप में दम है, आपके ड्रीम है , कुछ करके दिखाना चाहते हैं  ।  तो ये सिस्टम आपके लिए है। केवल सीरियस लीडर ही कॉल या व्हाट्सअप करें . Setworkers plz don't call or msg..

Call or whatsapp ..
9386555411
7004052299
Affiliate Network Charity Commodities Entertainment Health & Wellness Home care Insuarance Materials for sale Medical MLM Business Opportunity MLM Business Plan MLM Marketing Plan MLM Software Mobile Online Marketing Other Online Marketing Pharmacy Real Estate Retail Social Networking Telecom & SMS Travel