Ye Stem cell kya hai ? Aur Isase hame kya laabh?

Ye Stem cell kya hai ? Aur Isase hame kya laabh?

सभी लीडर्स, टीमवर्कर्स, नेटवर्कर्स के लिये बहेतरीन खुश खबर

ये Phyto Science कंपनी की डबल स्टेम सेल और ट्रिपल स्टेम सेल नाम की Product है। दुनियाकी Amway जैसी जितनीभी Health Product की टॉप कम्पनियाँ है। उनके product से कई गुना पावरफुल इस नई सायंस टेक्नोलॉजी के Stem Cell Product का रिजल्ट है। 18 महीनेमें 5 देशो में 100% सफलता हासिल करके, दुनिया के सभी टॉप एवार्डस् के साथ, दुनिया की नंबर वन 100% गेरन्टेड प्रोडक्ट, वह भी 6 करोड़ के इंश्योरेंस के साथ अगले महीने भारत में लॉन्चिंग है। और इसका नंबर वन Big Power Business इंकम प्लान आपका इंतजार कर रहा है।

ये स्टेम सेल क्या है? और इससे हमें क्या लाभ? ये आप जब तक नहीं जानोगे तब तक इस स्टेम सेल प्रोडक्ट का महत्त्व आपकी समझ में नहीं आएगा। इस लिए प्रथम आप को ये बात बहुत अच्छी तरह समझ लेना बहुत जरुरी है की स्टेम सेल क्या है? मैंने इसे बहुत महेनत से आप के लिए लिखा है। तो कृपा करके इसे जरा ध्यान से पढ़े और पूरा पढ़े। ये जानकारी आपको अपने जीवन में भी बहुत काम आ सकती है।

आज मै एक ऐसी चीज से आपका परिचय करवाने जा रहा हूँ। जो की इस युग के नए सायंस टेक्नोलॉजी की दुनिया की नंबर वन एक उँची खोज है। और इसका नाम है "स्टेम सेल" जब बच्चा अपनी माँ के पेट से जन्म लेता है। तब उसके पेट की नाड अपने माँ के बच्चे दानी के साथ जुडी होती है उसीको प्रथम "स्टेम सेल" कहा जाता है। ये नाड जिस बच्चे की है उसे अपनी 25 से 30 साल की उम्र तक अपनी बीमारिया मिटाने के काम में आती है। (इस नाडी को संभाल कर रखने की बैंके (ब्लडबैंक जैसी) अभी भारत में मौजूद है। और इस को संभाल कर रखने का किराया रु 72000 से ज्यादा है) जब बच्चे को किसी भी प्रकार की बीमारी, रोग, या महारोग होने पर अपने शरीर में ऑपरेशन द्वारा इस नाड के स्टेम सेल का प्रत्यारोपण कर के उन किसीभी प्रकार के रोगों को जड़ से मिटाया जाता है। लेकिन इस ट्रीटमेंट का खर्च लगभग 18 से 27 लाख रुपये तक का महँगा हो सकता है।

जब माता की कोख में, माता के आर्तव और पिता के शुक्राणु के मिश्रण से जो मांस का प्रथम गोला बनता है। ये गोला माता की कोख के साथ एक नाड से जुड़ जाता है। इसी को "(प्रथम स्टेम सेल) फस्ट "स्टेम सेल" कहते है। जैसे जैसे ये मॉस का गोला बड़ा होता है। तो इसमे हाथ, पैर, आँख, कान, नाक, जैसे अवयव निर्माण होते है। इस क्रिया के साथ साथ हृदय, फेफड़े, लिवर, किडनी, थायरॉइड ग्रंथि, पेन्क्रियाज ग्रंथि वगैरे का भी निर्माण होता है। जैसे प्रथम "स्टेम सेल" मूल रूप में होते है। वैसे ही हाथ के, पैर के, हृदय के, फेफड़े के, लिवर के, किडनी के, थायरॉइड ग्रंथि के, पेन्क्रियाज ग्रंथि के वगैरे के "स्टेम सेल" स्वतंत्र अपने अपने अलग जाती के होते है। और ओ "स्टेम सेल" अपने अपने स्वतंत्र ग्रुप में शरीर के अवयवो को चलाने का काम करते है। एक उदाहारण- मान लीजिये की पेन्क्रियाज ग्रंथि के ग्रुप में से कुछ "स्टेम सेल" नस्ट (मर गए) हो गए, कुछ कमजोर हो गए, कुछ अच्छे है लेकिन अपने मूल स्थान से स्थानांतरित हो गए। तो इस स्थिति में प्रेंक्रियाज ग्रंथि अपना काम ठीक से नहीं कर पाती तब इस स्थिति का नाम है डायाबिटीज । इस डायाबिटीज की ट्रीटमेंट अगर माता के प्रथम "स्टेम सेल" से की जाये तो ये "स्टेम सेल" पेन्क्रियाज ग्रंथि को बिलकुल नया जन्म दे देते है जैसी की पहले थी। तो दोस्तों ये स्टेम सेल क्या है? और हमारी तंदुरस्ती के लिए कितने महत्त्व पूर्ण है। इसका अंदाजा आपको आ गया होगा।

नरेंद्र मोदी जी ने भी अपने भारत में स्टेम सेल रिसर्च में बहुत इंटरेस्ट दिखाया है गूगल में सर्च करो ....

दोस्तों अब चौका देनेवाली बात तो ये है की जैसे माता की नाड के "स्टेम सेल" होते है। बिलकुल वैसे ही "स्टेम सेल" स्विजरलेण्ड के एक बुद्धिमान साइंटिस्ट Dr. Fred zulli ने सफरजन और अंगूर (सिर्फ स्विजरलेन्डके फल) जैसे फलो मेसे ढूंढ निकाले है। जन्म की नाड के स्टेम सेल तो सिर्फ उसी बच्चे को काम आते है जिस की वह नाड हो। लेकिन यह फ्रूट में से बनाये हुए "स्टेम सेल" सभी मानव जाती को काम आ रहे है ये इस सायंटिस्ट का मानव जाति के लिए एक बड़ा वरदान है। और इस नयी खोजने 18 महीने मे 5 देशो में लखो लोगोंके इलाज करके 100% सफलता हासिल कर चुकी है। अब ख़ुशी की और अपने नसीब की बात तो ये है की 1 महीने बाद अपने भारत में इस फायटो साइंस कंपनी की लॉन्चिंग होने जा रही है। जिससे हम भारत वासियो को इसका लाभ मिलेगा।

जब हमें इस पावरफुल चमत्कारी प्रोडक्ट का पता चला तो हमारी टीम इसकी सच्चाई को जानने तारीख- १८-२-१५ को मलेसिया पहुंच गये। वहा जाकर इस प्रोडक्ट से जिन जिन लोगो को फायदे हुए उन लोगोको रूबरू मिल कर सारे चमत्कारी रिजल्ट अपनी नजरो से देखे। उसी समय जोइनिंग ली और 1,00,000 के प्रोडक्ट ले आये जो हमारे यहाँ कुछ मरीजों को दिए गए जिनसे उनको 25 दिन में काफी अच्छे रिजल्ट मिल रहे है।

इस फायटोसेल के प्रोडक्ट के पावर को समझने का एक और उदहारण देखे ……। मलेसिआ एक छोटा सा देश है। फिर भी इस कंपनी में अपने जैसे 80 लीडर है। और हर लीडर के पास कम से कम एक करोड़ रुपये से जादा कीमत की कार है। जिस लड़की के निचे हम जुड़े है उस लड़की की हर महिने की इनकम 2 करोड़ है। ये किस्सा भी प्रोडक्ट की व्हॅल्यू बताता है। प्रोडक्टमें दम नहीं होता तो ये महँगी गाड़िया तो क्या टूव्हीलर भी नहीं खरीदते? एटेचमेंट देखे…

Power Business Income Plan

1. सिल्वर जोइनिंग - Rs. 6,100/- 2 Product

2. गोल्ड जोइनिंग - Rs. 36,400/- 12 Product

3. मोबाईल जोइनिंग - Rs. 1,21,000/- 40 Product

सिल्वर की जोइनिंग में डायरेक्ट स्पोंसर इनकम 2,000 और बाइनरी पहले 4 पेर्स 1000 बाद के 24 पेर्स 250 पर डे।

गोल्ड की जोइनिंग में डायरेक्ट स्पोंसर इनकम 12,000 और बाइनरी पहले 8 पेर्स 1000 बाद के 200 पेर्स 300 पर डे।

मोबाईल की जोइनिंग में डायरेक्ट स्पोंसर इनकम 40,000 और बाइनरी पहले 16 पेर्स 1000 बाद अनलिमिटेड पेर्स 450 पर डे। मोबाईल जोइनिंग में आप पिन जनरेट कर सकते हो आपको मिलेंगे- 6,100 की पिन बनानेके 850, 36,400 की पिनके 5680, 1,21,000 की पिनके 17,720. extra income. री परचेस -- फ़स्ट लेवल - 6%, सेकंड 5%, थर्ड 5% -- इस तरह 10 लेवल…, Big मेचिंग इन्कम बोनस वगैरे बहोत कुछ है - पूरा प्लान यहाँ पर समझाने जैसा नहीं है। Full Plan के लिए एटेचमेंट मे देखे…

नोट- 1. दोस्तों कंपनी की प्रोडक्ट पर 100% लेखित गैरंटी है। 2. प्रोडक्ट पर लेखित 10 लाख डॉलर याने के 6 करोड़ रुपये का Liabillity insurance है। एटेचमेंट देखे…3. इस कंपनीने 15 साल का टाईअप लाइसेंस लिया हुआ है। इसलिए 15 साल तक इस प्रोडक्ट को कोई नहीं बना सकता। हम कभी विश्वास ही नहीं कर सकते ऐसे इस प्रोडक्ट के चमत्कारी रिजल्ट है। एटेचमेंट देखे… ये प्रोडक्ट किसी एक बीमारी के लिए नहीं बनी है। सीर के बाल से लेकर पैर के नाख़ून तक पुरे शरीर को किसी भी तरह की बीमारी फिर वह कैंसर जैसी बीमारी क्यों न हो, ये प्रॉडक्ट सब में काम आती है। अमेरिका के बैरेक ओबामा के वाइफ मिस्सेल ओबामा ने इसे युज करके यंग और गोरी हो गई है। हमें एडवर्टाइज करने इतना ही काफी है। एटेचमेंट देखे… त्वचा को निखारने या त्वचा के किसी भी रोगोमे तो ये प्रोडक्ट 2 से 10 दिनो मे पानी की तरह रिझल्ट दिखा देती है। सीर पर नये बालो को फिरसे उगाती है। ये ब्यूटीपार्लर और स्किन स्पेसियलिस्टो के लिए तो संजीवनी सामान काम करती है। इसके लिए आप मैंने भेजे हुए टेस्टीमोनियल के सभी फोटो अच्छी तरह देखे।

वेबसाइट
https://www.iphytoscience.com
Thanks
Call: +91 8285214573 , 9013121238
email : [email protected]

  • 0 like
  • 0 Dislike
  • 40
  • Share
  • 5921
  • Favorite
  • 16 May, 2015
Previous Next
feedback1

Coming Soon

DOWNLOAD MLM DIARY APP

appsicon