सावधान: यहाँ से MLM डेटाबेस, क्लॅसीफाइड्स, न्यूज़, बिल्कुल फ्री है. इसका कोई चार्ज नहीं है, हमारा कोई एजंट नहीं है. हमारी कोई दूसरी वेबसाइट नहीं हे. कोई भी आपको हमारे नामसे एडवरटाइजिंग की बात करे तो पहले हमसे संपर्क करे. MLM डायरी के नाम से कोई लेनदेन करने से पहले कृपया हमसे बात करे. 8866409933
0
Posted by Ravi Patel on 23 July, 2015 Views: 188 Points: 0
http://iphytoscience.com//09904441199
SILVER 6100 GOLD 36400 MOBILE 121000 A) Silver Sponsor GOLD will get 6000 ( CO.give maximum Rs.12,000) Balance Rs.6000 will be rolled up to Gold in Line. B) Silver Sponsor MOBILE will get Rs.12000 ( Co.give maximum Rs.40,000) Balance Rs.8000 will be rolled up to Gold Line. Balance Rs.20,000 will be rolled up to Mobile in Line. 3) DOUBLE DEVELOPMENT (BINARY) BONUS :-. Silver ✏ ✏ 1 POINT Silver Silver 1 POINT A) Daily 1st 4 Pair is 20% on PP. Daily 4 pair *Rs.1000= .4000 B) Daily 5th pair & then after Rs.250/pair Daily 24 pair *Rs.250=Rs.6000/-Daily Capping of Silver = Rs.10,000/-Monthly Capping of Silver=Rs.3,00,000/- iphytoscienceindia.com 08487807580

सायन्स और टेक्नोलॉजी की दुनिया की सबसे उंची खोज,

दुनिया के सभी टॉप एवॉर्ड्स के साथ दुनिया का नं.१

प्रॉडक्ट आपके लिए हाजिर हैं।

Double Stemcell एक सेलुलर कायाकल्प रहस्य है। यह एक हलाल और कोषेर उत्पाद प्रमाणित और अंतरराष्ट्रीय जीएमपी नियमों के तहत उत्पादन किया गया है। यह एक हमारी आयु को बनाए रखने का प्राकृतिक रास्ता है।



प्रॉडक्ट का नाम हैं " डबल स्टेम सेल "। ये " स्टेम सेल " क्या हैं ? और इस्तेमाल से हमें क्या लाभ होगा ? ये आप जब तक नही जानोगे तब तक इस " स्टेम सेल " प्रॉडक्ट का महत्व आपके समझ में नही आएगा । इसलिए प्रथम आपको ये बात बहुत अच्छी तरह समझ लेना बहुत जरूरी हैं,की " स्टेम सेल "क्या हैं ? मैंने इसे आपके लिए बहुत मेहनत से लिखा हैं। तो कृपा करके इसे जरा ध्यान से पढ़े और पुरा पढ़े । ये जानकारी आपको अपने जिवन में बहुत काम आ सकती हैं।



आज मै एक ऐसी चिज से आपका परिचय करवाने जा रहा हुँ ।जो की इस युग के नये सायन्स टेक्नोलॉजी की दुनिया की नंबर १ ऊंची खोज हैं। और इसका नाम हैं " स्टेम सेल " जब बच्चा अपनी मॉ के पेट से जन्म लेता हैं, तब उसके पेट की नाड अपने मॉ के बच्चेदानी से जुड़ी होती हैं, उसी को प्रथम " स्टेम सेल " कहा जाता हैं । ए नाड जिस बच्चे की होती हैं उसे अपनी२५ से ३० साल तक अपनी बिमारियाँ मिटाने के काम में आती हैं । इस नाडी को संभालकर रखने की बैंक ( ब्लड बैंक जैसी ) अभी भारत में मौजूद हैं । और इसको संभालकर रखने का किराया रू. ७२,०००/- से ज्यादा हैं । जब बच्चे को किसी भी प्रकार की बिमारी, रोग या महारोग होने पर अपने शरीर में औपरेशन द्वारा इस नाड के स्टेम सेल का प्रत्यारोपण कर के उन किसी भी प्रकार के रोगों को जड़ से मिटाया जा सकता हैं । लेकिन इस ट्रिटमेंट का खर्च लगभग १८ से २७ लाख रूपये तक महंगीला हो सकता हैं।



जब माता की कोख में माता का आर्तव और पिता के शुक्राणु के मिश्रण से जो मांस का प्रथम गोला बनता हैं, ये गोला माता की कोख के साथ एक नाड से जुड़ जाता हैं । इसीको प्रथम स्टेम सेल / फस्ट स्टेम सेल कहते हैं । जैसे जैसे ये मांस का गोला बड़ा होता हैं, इसमें हाथ, पैर, आँख, कान जैसे अवयव निर्माण होते हैं । इस क्रिया के साथ साथ ह्रदय, फेफड़े, लिवर, किडनी, थॉयराइड ग्रंथि, पेनक्रियाज ग्रथि वगैरे के स्टेम सेल स्वतंत्र अपने अपने जाती के और अलग अलग होते हैं । और ये स्टेम सेल अपने अपने स्वतंत्र ग्रुप में से कुछ् स्टेम सेल नस्ट ( मर गए) हो गए, कुछ कमजोर हो गए कुछ अच्छे हैं लेकिन अपने मुल स्थान से स्थानान्तरीत हो गए हैं। तो इस स्थिति में पेनक्रियाज ग्रथियाँ अपना काम ठीक से नहीं कर पाती तब इस स्थिति का नाम हैं डायबिटीज । इस डायबिटीज की ट्रिटमेंट अगर मॉ के प्रथम स्टेम सेल से की जाए तो ये स्टेम सेल पेनक्रियाज ग्रंथि को बिलकुल नया जन्म देतें हैं,जैसे की पहले थी । तो ये स्टेम सेल हमारी तंदुरुस्ती के लिए कितने महत्वपूर्ण हैं । इसका अंदाजा आपको आ गया होगा ।


नरेन्द्र मोदीजी ने अपने भारत में स्टेम सेल रिसर्च में बहुत इंटरेस्ट दिखाया हैं । आप गुग्गुल में सर्च कर सकते हो ।
दोस्तों चौका देने वाली बात तो ये हैं की, जैसे माता की नाड के स्टेम सेल होते हैं, बिलकुल वैसे ही स्टेम सेल स्विट्ज़रलैंड के एक बुध्दिमान सायंटिस्ट DR. FRED ZULLI ने सफरचंद और अंगुर ( सिर्फ स्विट्ज़रलैंड के फल ) जैसे फलों में Uttwiller spat lauber ,Gamay teinturier frequx,Blue Berry extract, Acai Berry extract. ढूंढ निकाले हैं । जन्म की नाड के स्टेम सेल तो सिर्फ उसी बच्चे के काम आते हैं । जिसकी वह नाड हो । लेकिन ये फ्रुट्स में से बनाएं हुए स्टेम सेल सभी मानव जाती को काम आ रहे हैं । ये तो सायंटिस्ट का मानव जाती के लिए एक बड़ा आशिर्वाद हैं । और ये आजके जमाने के सायन्स टेक्नोलॉजी की बिल्कुल नई और चौका देनेवाली बहुत ऊंची खोज हैं ।



मुख्य सामग्री:



डबल स्टेम सेल (ब्लूबेरी ऐसे Euterpe गोभी) (Acai बेरी) और Vaccinium Myrtilus के रूप में अन्य सहायक सामग्री के साथ-साथ इस तरह के मैलस domestica के रूप में शक्तिशाली स्टेम सेल के अर्क का एक उन्नत अनूठा मिश्रण है (एप्पल स्टेम सेल), द्राक्षा (अंगूर स्टेम सेल) प्राकृतिक तरीके से हमारी आयु को बनाए रखने का प्राकृतिक रास्ता है।



· Malus Domestica: प्रख्यात शोधकर्ताओं द्वारा एप्पल कोशिकाओं के लिए वैज्ञानिकों की एक टीम द्वारा आविष्कार किया है। एक उन्नत संयंत्र सेल संस्कृति को तकनीक द्वारा विकसित सेब के स्टेम कोशिकाओं का एक liposomal तैयार किया है। ये Apple स्टेम सेल त्वचा कोशिकाओं की दीर्घायु आश्वस्त Epigenetic Factosa और चयापचयों में मदद करता है। Malus Domestica त्वचा के स्टेम कोशिकाओं की रक्षा और बालों के रोम को बनाए रखने में मदद करता है। Malus Domestica असली कायाकल्प के लिए एक क्रांतिकारी प्रदर्शन प्रदान करता है।



· द्राक्षा: द्राक्षा (अंगूर) exract: यूवी (UV) संरक्षण के लिए polyphenols के एक अत्यंत उच्च सामग्री है। जो बरगंडी अंगूर, से प्राप्त किया जाता है। जैसा कि हम सभी जानते हैं यूवी (UV) विकिरण त्वचा की उम्र बढ़ने के 80% के लिए जिम्मेदार है। सूर्य की सुरक्षा फिल्टर, जहर और मुक्त कण के उपयोग के बावजूद त्वचा में यूवी द्वारा उत्पन्न कर रहे हैं। इस तरह के आवश्यक और सबसे मूल्यवान हैं जो एपिडर्मल स्टेम सेल, जैसे संवेदनशील कोशिकाओं को प्रभावित करता है। त्वचा स्टेम कोशिकाओं की गतिविधि त्वचा की जीवन शक्ति और उत्थान क्षमता को सुनिश्चित करने में महत्वपूर्ण कारक है। द्राक्षा दोनों की रक्षा करता है और एपिडर्मल स्टेम कोशिकाओं की गतिविधि को बनाए रखता है - यहां तक ​​कि यूवी द्वारा प्रेरित तनाव के मामलों में मदद करता है।



· Acai बेरी: शक्तिशाली एंटीऑक्सीडेंट हैं। विशेष रूप से anthocyanins और ओमेगा 3 फैटी एसिड के सबसे अमीर ज्ञात स्रोत है। Acai बेरी पोषक तत्वों की ताकत है और बहुमूल्य खनिजों का पता लगाने और सूक्ष्म पोषक की एक बहुतायत के साथ आवश्यक अमीनो एसिड के एक पूर्ण रचना है। Acai बेरी स्वास्थ्य और सामान्य सेलुलर ऊतक विकास का समर्थन करने की क्षमता है। इन शक्तिशाली एंटीऑक्सीडेंट जीवन के तनाव के खिलाफ शरीर की रक्षा में मदद करता है।



· ब्लूबेरी: इस तरह के anthocyanins, proanthocyanidins, Resveratrol, flavonols, pterostilbene, kaempferol और टैनिन के रूप में एंटीऑक्सिडेंट का एक खजाना है।



· Argan फल: Argan तेल उत्तरी अफ्रीका के मग़रेब क्षेत्र में मोरक्को में रेतीले अर्द्ध रेगिस्तान मिट्टी में होती है जो कि Argan के पेड़ की गुठलियों से निकाला जाता है, और फिर तेल, का परीक्षण किया जाता है और एक प्रीमियम फार्म करने के लिए समझाया है ठंड गुणवत्ता वाला उत्पाद। Argan वैज्ञानिक रूप से स्टेम कोशिकाओं के पुनर्योजी क्षमता और शरीर की कोशिकाओं के कायाकल्प सुधार करने के लिए जाना जाता है।



· Polygonum multiflorum: जड़ी बूटी को पारंपरिक रूप से अब वैज्ञानिक अनुसंधान के साथ समर्थन के लिए स्वास्थ्य और कायाकल्प का समर्थन करने के लिए इस्तेमाल किया गया है। कई वैज्ञानिक अध्ययन Polygonum निकालने अस्थि मज्जा से स्टेम कोशिकाओं की रिहाई का समर्थन multiflorum सुझाव दीया है।



स्वास्थ्य के प्राकृतिक स्टेम सेल थेरेपी के साथ सहयोगिय लाभ:

लाखों लोग उम्र बढ़ने और रोग की पुरानी स्थितियों से पीड़ित हैं। कई शैक्षणिक और उद्योग प्रयोगशालाओं में अंतरराष्ट्रीय वैज्ञानिक अध्ययनों के आधार पर मानव जाति afflicting स्थितियों किसी दिन ठीक हो या बहुत स्टेम सेल पुनर्योजी चिकित्सा प्रयोग से उन्नत किया जा सकता है। डबल StemCell अपनी खुद की वयस्क स्टेम कोशिकाओं की प्रभावशीलता में सुधार के द्वारा आज स्टेम सेल थेरेपी के लाभ में से कुछ प्राप्त करने के लिए एक तरीका प्रदान करता है।



Double Stemcell स्वास्थ्य लाभ :

· शक्ति और सहनशीलता को बढ़ा देता है

· यौन क्षमता प्रदर्शन को मजबूत करता है

· स्वस्थ रक्त शर्करा के स्तर में मदद करता है

· स्वस्थ पल्स दर को बनाए रखने में मदद करता है

· मस्तिष्क और तंत्रिका स्वास्थ्य को बढ़ावा देता है

· स्वस्थ रक्त दबाव को बनाए रखने में मदद करता है

· स्वस्थ गुर्दे, जिगर, और अग्न्याशय को बढ़ावा देता है

· त्वचा लोच और झुर्रियों को कम करने में मदद करता है

· स्वस्थ कोलेस्ट्रॉल के स्तर को बनाए रखने में मदद करता है

· दृष्टि और उम्र से संबंधित ध्यान में संवर्द्धन को बढ़ावा देता है

· स्वस्थ आंतों, पेट, और आंत्र नियमितता को उत्तेजित करता है

· एक स्वस्थ प्रतिरक्षा प्रणाली और संयुक्त हेल्थ और वेलनेस को बढ़ावा देता है

· हृदय प्रणाली की जीवन शक्ति और स्वास्थ्य को बनाए रखने में मदद करता है

· उम्र से संबंधित के नुकसान को कम करने वयस्क स्टेम सेल कायाकल्प को बनाए रखने में मदद करता है
Affiliate Network Charity Commodities Entertainment Health & Wellness Home care Insuarance Materials for sale Medical MLM Business Opportunity MLM Business Plan MLM Marketing Plan MLM Software Mobile Online Marketing Other Online Marketing Pharmacy Real Estate Retail Social Networking Telecom & SMS Travel