Recently Viewed MLM Blog
7 MLM Tips to big team building in network marketing in Hindi
7 MLM Tips to big team bu...
How doing genuine MLM business: tips from MLM Diary
How doing genuine MLM bus...
What is COIN? Cryptocurrency for 5 years OLDS
What is COIN? Cryptocurre...
What is Amway one by one?  and it's effect on mlm networkers
What is Amway one by one?...
Ideas To Make Multi-level Marketing Work For You
Ideas To Make Multi-level...
ATOMY GLOBAL
ATOMY GLOBAL
MLM Network Marketing: Tips To Help You Profit
MLM Network Marketing: Ti...
Canada Immigration Consultants in Dubai - Novusimmigration.net
Canada Immigration Consul...
Multi-Level Marketing: Defining The MLM Business Model
Multi-Level Marketing: De...
Core Competencies required for success in MLM
Core Competencies require...

7 MLM Tips to big team building in network marketing in Hindi

7 MLM Tips to big team building in network marketing in Hindi

यदि आप एक ठोस 6 अंकों नेटवर्क विपणन व्यवसाय या अधिक बनाने के लिए देख रहे हैं, एक बड़े पैमाने पर टीम के निर्माण के लिए इन 7 रहस्य आप तेजी से वहाँ पाने में मदद करेगा।

पिछले 10 वर्षों में, हम 30 से अधिक देशों में दुनिया भर में टीमों का निर्माण किया है और बहुत ही विशिष्ट रणनीतियों और आप अपने व्यापार का निर्माण कर रहे है, जहां कोई फर्क नहीं पड़ता है कि काम के सिद्धांतों पर ध्यान दिया है।

हम आपके साथ साझा करने के बारे में हैं रहस्य है कि हमारे अपने अनुभव के 10,000s घंटे के आधार पर कर रहे हैं, 100,000s मील की दूरी पर दुनिया भर में हमारे टीमों का समर्थन करने के लिए भेजा है, और कई 6 आंकड़े हमारे स्वयं के विकास और शिक्षा के क्षेत्र में निवेश किया।

वैसे, हम तुम, इन नेटवर्क विपणन प्रतिभाएँ से अधिक जानने के लिए यहाँ रजिस्टर और अपने साथियों को बताने के लिए स्वतंत्र महसूस करना चाहते हैं तो मासा और मिगुएल के साथ एक वेबिनार कर रहे हैं! तो चलो नेटवर्क विपणन में एक बड़े पैमाने पर टीम के निर्माण के लिए 7 एमएलएम सुझाव पर एक नजर है।

MLM
success

1) टीम की गति नेता की गति है

आप शायद अपनी टीमों गति अपनी खुद विकसित हो जाना कभी नहीं हो सकता है कि पहले सुना है। यह हमेशा के रूप में अच्छी तरह से हमारे स्वयं के व्यवसाय में सच हो गया है। कई बार हम अपनी टीम में सबसे तेजी से विकास और एक्शन लेना हमेशा हम खुद को बड़े पैमाने पर कार्रवाई करने के लिए प्रतिबद्ध बार था अनुभव किया।

आप अगले स्तर तक जाने के लिए चाहते हैं, तो आप केवल अपनी टीम या 20,000 में 20 लोगों की है, अगर आप अपने व्यवसाय में हैं, जहां कोई फर्क नहीं पड़ता, आप अपने भर्ती गति बढ़ाने की जरूरत है। आमतौर पर, हम हमेशा अवसर / उत्पाद / सेवाओं को साझा करने से हमारे कारोबार में प्रति दिन 3 नए लोगों को आमंत्रित करने के नियम का पालन करें। आप अगले 6-12 महीनों में अपने जीवन में एक बड़े पैमाने पर परिवर्तन का अनुभव करने के लिए देख रहे हैं हालांकि, अगर आप प्रति दिन 10-20 लोगों को आमंत्रित करने के लिए है कि वृद्धि कर सकता है।

उदाहरण के द्वारा अग्रणी अपनी टीम को प्रेरित नहीं होगा ही, लेकिन यह सफलता एक सामान्य परिणाम बड़े पैमाने पर कार्रवाई ले जा रहा है कि उनका विश्वास बढ़ेगा। आप अपनी टीम को पुन: सक्रिय करने की कोशिश कर रहे हैं, पहले कदम के लिए अपने स्वयं के भर्ती गति लेने के लिए हमेशा से रहा है। इस सूचना के कलरव के लिए क्लिक करें

2) अपने एमएलएम सफलता तक पहुँचने के लिए अपने सपनों पर ध्यान दें

आप अपने भर्ती गति में वृद्धि हुई है, तो आप की संभावना अपने बड़े पैमाने पर विस्तार की 80-90% का प्रतिनिधित्व करेंगे कि कुछ नेताओं को खोजने के लिए लोगों की भारी संख्या के माध्यम से जा रहे हैं।

आप अपने भर्ती गति इस समय उनके जीवन में परिवर्तन करने के लिए उनके जीवन (उनके सपने) में दिशा और प्रेरणा की डिग्री को समझने की है उठाया है के रूप में सबसे तेजी से जिस तरह से लोगों के माध्यम से हल करने के लिए।

अक्सर, मैं लोगों को आप अपने ग्राहक आधार के विस्तार के बाद कर रहे हैं अद्भुत है जो उनकी कंपनी का वितरण कर रही है कि उत्पादों और सेवाओं के बारे में बात कर देखते हैं। यदि आप एक बड़े पैमाने पर टीम बनाने के लिए देख रहे हैं हालांकि, अगर आप अपने जीवन को बदलने के लिए उनकी प्रेरणा के मामले में दृष्टिकोण के प्रत्येक संभावना अर्हता प्राप्त करने की आवश्यकता है।

सबसे अच्छा तरीका है किसी को वे मांग कर रहे हैं कि उनके जीवन में विशिष्ट परिवर्तन (सपना) बनाने के लिए उन्हें मदद कर सकता है कि एक अवसर के बारे में जानकारी की समीक्षा के लिए खुला होगा कि क्या पूछ रहा है दृष्टिकोण करने के लिए यही कारण है।

हम 10,000 लोगों को खुद की टीमें बनाई गई है कि नेताओं के लिए देखने के लिए पिछले 10 वर्षों के लिए इस नियम का पालन किया है। आप दृष्टिकोण व्यक्ति अवसर के लिए खुला नहीं है, तो दिन के अंत में, आप भी बाद में उन लोगों के साथ उत्पादों / सेवाओं को साझा कर सकते हैं - अक्सर वे अभी भी एक वफादार उपभोक्ता बन सकता है।

यह दृष्टिकोण अपना समय कम होती है और अपने अगले सबसे बड़े नेताओं में से एक बन सकता है संभवतः आप अपने जीवन को बदलने में रुचि रखते हैं, जो लोगों के साथ ही समय बिताने का हो जाएगा के रूप में अपने दैनिक गतिविधियों में अपने प्रभाव को बढ़ाने के लिए और होगा। इस सूचना के कलरव के लिए क्लिक करें

Team building

3) टीम बिल्डिंग बढ़ाने के लिए अपनी बैठक की आवृत्ति में वृद्धि

मिगुएल और अपने आप को 7 साल पहले हमारे वर्तमान कंपनी में शुरू किया था, हम हमारे घर में हर हफ्ते 5-7 घर आधारित व्यापार प्रस्तुतियों को चलाने के लिए हमारे व्यापार में पहले 9 महीनों के लिए फैसला किया।

हम 9 महीनों में 200 से अधिक प्रस्तुतियों पूरा किया और एक परिणाम के रूप में $ 9000 एक सप्ताह शून्य से हमारी आय वृद्धि हुई थी।

हम अपनी टीम और अपने आय तेजी से बढ़ने समझ गया कि क्योंकि आप एक ही समय खिड़की में जोखिम के लिए और अधिक अंक है जब हम यह करने के लिए फैसला किया है कारण है।

आप वेबिनार, घर-बैठकों या जीने की घटनाओं की चींटी प्रकार के साथ इस सिद्धांत का इस्तेमाल कर सकता है और शुरुआत में आप सिर्फ 2 प्रस्तुतियों (ऑनलाइन webinars या घर की बैठकों) के बजाय 1 हर हफ्ते चला सकता है।

यह साधारण परिवर्तन के लिए अपनी टीम के लिए तेजी से गहराई में नकली और तेजी से अपने व्यापार और आय बढ़ने के लिए होगा। इस सूचना के कलरव के लिए क्लिक करें

4) एक नई टीम के सदस्य संलग्न

आप एक नए सदस्य के लिए साइन अप करने के बाद दोहराव के लिए सबसे महत्वपूर्ण समय 30 मिनट है। आप सही तरीके से उनकी अपेक्षाओं की स्थापना की और इसे सीधे अपने व्यापार को देखने के लिए लोगों को आमंत्रित करने के लिए लेता है क्या उन्हें दिखाने के लिए नहीं है, तो आप अगले कुछ हफ्तों में 5, 10 या अधिक नए सदस्यों की एक टीम बनाने के लिए एक बहुमूल्य अवसर खो दिया है। और शायद आप इस नए व्यक्ति का परिचय है कि लोगों के बीच अपने अगले सबसे बड़े नेता से मुलाकात कर दिया होता।

हमेशा आप अपने भविष्य के विकास के लिए आवश्यक है कि सगाई, एक्शन से ले रही है और दोहराव को अधिकतम करने के लिए सही अब कर सकता जो कुछ के बारे में सोचना: यह है कि हम साथ हमारे व्यापार चलाना चाहिए कि तात्कालिकता सिद्धांत पर आधारित है। इस कलरव के लिए क्लिक करें

एक साधारण पाने के लिए आप और आपकी टीम का परिचय हर नए सदस्य के साथ प्रशिक्षण शुरू कर दिया माध्यम से इसे 30 मिनट लेने के लिए और जाने के लिए महत्वपूर्ण है यही कारण है।

5) के प्रशिक्षण पर एक सप्ताह में कम से कम 1 घंटे व्यय

मैं अपने नेटवर्क विपणन कैरियर में एक बार से अधिक "प्रशिक्षण" जाल में गिर गया है। यह आपको अपनी टीम के प्रशिक्षण और अधिक, आपकी आय और आपकी टीम के विकास में वृद्धि होगी, यह सोचकर कि एक लंबे समय के लिए एक आय पठार पर अटक जाते हैं, जहां जाल है।

आप अपने व्यवसाय में हैं, जहां कोई फर्क नहीं पड़ता, आप अपनी टीम के प्रशिक्षण प्रति सप्ताह से अधिक 1 घंटे खर्च नहीं किया जाना चाहिए - इस तरह के एक घर की बैठक या अन्य रहते बैठक के रूप में, एक साप्ताहिक कॉल, वेबिनार पर या एक जीवित घटना में ऐसा करने की कोशिश करते हैं।

आप अपने आप को और अपनी टीम के लिए आय उत्पादन गतिविधियों को अधिकतम कर सकते हैं, ताकि अपने आप को और अपनी टीम के लिए यह समय सीमा। अपनी टीम में आय उत्पादक गतिविधियों काफी बस अभी तक अपनी टीम पर नहीं हैं, जो लोगों को शामिल कि गतिविधियों के रूप में परिभाषित कर रहे हैं।

यही कारण है कि आप या तो पेश हैं या अपने आप के लिए संभावनाओं पर अमल करने या ऐसा करने के लिए अपनी टीम में किसी की मदद करने, भर्ती कर रहे हैं इसका मतलब यह हो सकता है।

प्रशिक्षण व्यापार इच्छा को देखने के लिए और अधिक लोगों को आमंत्रित करने के लिए एक बड़े पैमाने पर टीम नहीं बढ़ेगा। इस सूचना के कलरव के लिए क्लिक करें

6) प्रत्येक घटना में दोहराव से एक संदेश दे दो

घटनाओं हमेशा बहुत प्रेरक हैं, लेकिन प्रेरणा पिछले नहीं करता है। यह आप प्रत्येक घटना के अंत में अपनी टीम के लिए केवल एक विशेष संदेश देना महत्वपूर्ण है कि यही कारण है।

आप अब तक 15 सदस्यों ने अपनी टीम, अपने संदेश के साथ अपने घर में एक साप्ताहिक बैठक कर रहे हैं, तो उदाहरण के लिए, इस सप्ताह हर किसी में 3 मेहमानों होने के लक्ष्य के साथ अगली बैठक के लिए कम से कम 20 लोगों को आमंत्रित करने की जरूरत है कि हो सकता है बैठक में ही।

स्पष्टता अपने आप को और अपनी टीम दोनों के लिए ले जा रही कार्रवाई में वृद्धि होगी। यह आपको दोहराव और कार्रवाई करने के लिए ड्राइव करेंगे कि एक स्पष्ट रणनीति संदेश के साथ अपने अगले कार्यक्रम के अंत करना चाहिए क्यों है। इस कलरव के लिए क्लिक करें

Network Marketing tips

7) mlm sucess बनाने के लिए आप सभी के लिए अपने नेताओं एकजुट हो जाओ

यह कई लोगों के बारे में भूल जाते हैं कि एक्स कारक है। आप टीम से बढ़ रहा है, लेकिन यह बहुत धीमी गति से बढ़ रही है क्योंकि आप निराश कर रहे हैं, तो आप इस कोशिश करना चाहते हो सकता है।

एक दूसरे का समर्थन करने वाले एक संयुक्त टीम के नेतृत्व का निर्माण, एक साथ खेलता है और निश्चित रूप से अपने व्यापार बढ़ेगा संबंधित, परंपरा और मान्यता की पूरी टीम संस्कृति, विकसित करता है।

प्रस्तुति के बाद अपने नेताओं के साथ एक बैठक होने की तरह छोटे कदम, घर-बैठक या एक बड़ी घटना, अपने नेताओं को सिर्फ विशेष महसूस नहीं कर देगा, लेकिन यह उन्हें आगे जाने के लिए और अधिक विश्वास और ताकत दे देंगे।

अपने नेताओं को एकजुट आप अपनी टीम की जीवन अवधि को लम्बा खींच करने में मदद मिलेगी और भी जल्द ही उनके सपनों पर देने का विचार उनके खिलाफ टीका कर सकते हैं कि एक रणनीति हो सकती है।

अंत में, हम एक बड़े पैमाने पर टीम विकसित कर सकते हैं जिस रफ्तार से आप अपने नेताओं के साथ विकसित उस रिश्ते की गुणवत्ता पर निर्भर हमेशा जाएगा। सच लंबे समय से स्थायी दोस्ती में अपने समय का निवेश है और आप जानते हैं, इससे पहले एक बड़े पैमाने पर विकास के लिए दूसरे पक्ष पर आप के लिए इंतज़ार कर रहा होगा!

  • 0 like
  • 0 Dislike
  • 58
  • Share
  • 27824
  • Favorite
  • 04 July, 2015
Previous Next
feedback1

Coming Soon

DOWNLOAD MLM DIARY APP

appsicon