IRCTC Jobs 2019: 01 Director Vacancy for Any Graduate, MBA/PGDM - New Delhi

IRCTC Jobs 2019: 01 Director Vacancy for Any Graduate, MBA/PGDM - New Delhi

28/01/2019 को, IRCTC ने निदेशक के पद के लिए Any Graduate, MBA / PGDM पूरा करने वाले उम्मीदवारों को नौकरी देने की अधिसूचना की घोषणा की।


 


 


































रिक्ति 1 निदेशक
योग्यता कोई भी ग्रेजुएट, एमबीए / पीजीडीएम
रिक्तियां 01 पद
वेतन रुपये। 65,000 - रुपये। 75,000 / - प्रति माह
अनुभव 15 - 20 साल
नौकरी करने का स्थान नई दिल्ली
आवेदन करने की अंतिम तिथि 2019/03/04


 



 



1. योग्यता: आवेदक किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से अच्छे अकादमिक रिकॉर्ड के साथ स्नातक होना चाहिए। तकनीकी / एमबीए योग्यता वाले आवेदकों ने लाभ जोड़ा होगा।



2. अनुभव: आवेदक को प्रतिनिधि के संगठन में वरिष्ठ स्तर के प्रबंधन में पर्याप्त अनुभव होना चाहिए, जिसमें से पिछले दस वर्षों के दौरान कम से कम पांच साल सेवा और आतिथ्य उद्योग में होना चाहिए। रेल खानपान सेवाओं, परिवहन प्रबंधन और यात्रा से संबंधित व्यवसाय के प्रबंधन, बोर्ड सेवाओं पर एफ एंड बी सिद्ध, बहु अनुशासनिक टीमों के प्रबंधन में क्षमता, एचआरडी और अनुबंध संबंधी गतिविधियों में अनुभव के साथ आवेदकों को लाभ मिला होगा। आधुनिक प्रबंधन तकनीकों, सूचना प्रौद्योगिकी का उपयोग और पैमाने, रसद प्रबंधन, खरीद और सूची नियंत्रण और आउटसोर्सिंग की अर्थव्यवस्थाओं के माध्यम से उत्पादकता बढ़ाने की क्षमता का अनुभव वांछनीय है।



3. अवधि: नियुक्ति में शामिल होने की तारीख से पांच साल की अवधि के लिए होगी या सुपरन्यूएशन की तारीख तक या अगले आदेशों तक, जो भी पहले हो। 



4. नौकरी का विवरण: निदेशक (खानपान सेवाएं) निदेशक मंडल का सदस्य है और प्रबंध निदेशक को रिपोर्ट करता है। वह कंपनी के कुशल और लाभदायक संचालन में वैधानिक और कॉर्पोरेट जिम्मेदारियों का पालन करता है। वह खानपान उत्पादों के उत्पादन और वितरण, नवीनतम आईटी तकनीकी नवाचारों और प्रचलित आईएसओ मानकों के अनुसार उपकरणों और सेवाओं के आधुनिकीकरण सहित खानपान सेवाओं के क्षेत्रों से संबंधित विशिष्ट कार्यों के प्रबंधन के लिए जिम्मेदार है।



 



 



आयु: न्यूनतम - 40 वर्ष, अधिकतम - 2 वर्ष की अवशिष्ट सेवा के रूप में रिक्ति की तिथि पर सेवानिवृत्ति की तारीख।


 


पता



श्रीमती किम्बुंग किपगेन सचिव, सार्वजनिक उद्यम चयन बोर्ड, सार्वजनिक उद्यम भवन, ब्लॉक नंबर 14, सीजीओ कॉम्प्लेक्स, लोधी रोड, नई दिल्ली -110003।


 


चयन प्रक्रिया



चयन या तो लिखित परीक्षा / साक्षात्कार के आधार पर होगा


 


आवेदन कैसे करें



PESB को विधिवत अग्रेषित आवेदन की प्राप्ति का अंतिम समय / दिनांक 03/04/2019 को 15.00 बजे तक है। निर्धारित समय / तिथि के बाद किसी भी परिस्थिति में किसी भी आवेदन पर विचार नहीं किया जाएगा। निर्धारित समय / तिथि के बाद प्राप्त अपूर्ण आवेदन और आवेदन को अस्वीकृत किया जाएगा। बोर्ड साक्षात्कार के लिए आवेदकों को शॉर्टलिस्ट करने का अधिकार सुरक्षित रखता है। आवेदन पत्र श्रीमती किम्बुंग किपगेन सचिव, सार्वजनिक उद्यम चयन बोर्ड, सार्वजनिक उद्यम भवन, ब्लॉक नंबर 14, सीजीओ कॉम्प्लेक्स, लोधी रोड, नई दिल्ली -110003 को संबोधित करने हैं।


 


 




 



  • 0 like
  • 0 Dislike
  • 0
  • Share
  • 3001
  • Favorite
  • 02 February, 2019
Previous Next
feedback1

Coming Soon

DOWNLOAD MLM DIARY APP

appsicon