0
Posted by kavita on 12 September, 2019 Views: 66 Points: 340
अब आ गयी है ऐसी कॉफी जिसे पीने पर डॉयबिटीज़ का उपचार

I-coffee क्या है :-

यह Olive life science कंपनी द्वारा बनायीं गयी एक अद्भुत कॉफ़ी है जिसे लगातार पीने से डायबिटीज़ 2 में आश्चर्यजनक परिणाम सामने आने लगते है. Olive life science / Indus Viva ने डायबिटीज़ के सैंकड़ों मरीजों का अध्ययन कर पाया कि इन्सुलिन अथवा दवाओं से ज्यादा दिन तक शुगर नियंत्रण नहीं हो सकता. धीरे-धीरे इन दवाओं का असर काम होने लगता है अथवा दवा कि खुराक कि मात्रा बढ़ती जाती है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक भारत में अभी 6.3 करोड़ लोग डायबिटीज़ से पीड़ित हैं और वर्ष 2030 तक यह संख्या दस करोड़ के पार जा सकती है. इसलिए अगर आपको इसके लक्षण नजर आएं तो तुरंत इसका चेकअप करवाए एंव मेटाबोलिक उपचार(कभी भी सीधे शरीर को दवाओं कि आदत न डाले, जब तक बहुत जरुरी न हो) करें.

मेटाबोलिक उपचार में भोजन तथा पानी में परिवर्तन द्वारा शरीर की कोशिकाओं को स्वस्थ बनाया जाता है. सही एंव पोषणयुक्त भोजन के द्वारा कोशिकाओं को स्वस्थ बनाया जाता है एंव उच्च रक्तचाप, कोरोनरी आर्टरी ब्लॉकेज इत्यादि भी एक साथ ठीक होने लगते हैं.

डायबिटीज़ का मेटाबोलिक उपचार -:

डायबिटीज़ के मेटाबोलिक उपचार के लिए Olive Life Science/Indus Viva का I-Coffee द्वारा उपचार सबसे बेहतरीन तरीकों में से एक है. यह विज्ञान की एक अद्भुत खोज है और यह एक ऐसी कॉफ़ी है जिसे काफी समय तक अनुसंधान करके एंव कई लोगों पर परिक्षण करके ईजाद किया गया है. यह पूरी तरह से हर्बल है जो कि प्रयोग करने हेतु पूर्णतया सुरक्षित होता है. यह भारत के आयुष मंत्रालय द्वारा मान्यता प्राप्त क्लीनिकल प्रमाणित उत्पाद है.

यह कॉफी बीन्स कर्नाटक के कूर्ग इलाके मे जो कि विश्व की सबसे अच्छी कॉफ़ी के लिए माना जाता है, से लेकर तैयार की जाती है |

I-Coffee में पाए जाने वाले मुख्य तत्व :-

Salacia Reticulata/Ekanakya – इसके बारे में महर्षि चरक ने चरक संहिता में सैंकड़ो वर्ष पहले बता दिया था कि मधुमेह नामक बिमारी के उपचार हेतु एकनाकया नामक जड़ी बूटी सर्वोत्तम उपचार रहेगी |

i-coffee में Salacia Reticulata/Ekanakya जड़ी बूटी के अलावा Pterocarpus marsupium, Phaseolus vulgaris और Fenugreek Extract भी डाला जाता है | .


I-Coffee के अन्य फायदे :-

1. ब्लड शुगर लेवल नियंत्रित करती है.
2. अतिरिक्त फैट बर्निंग में मदद करती है.
3. शारीरिक ऊर्जा बनाये रखने में मदद करती है.
4. दिमागी ऊर्जा, स्वास्थ्य एंव स्फूर्ति लाती है.
5. लीवर को स्वस्थ बनाये रखने में मदद करती है.


I-Coffee पर चिकित्सकीय सुझाव :- https://www.youtube.com/watch?v=ZSvSdk-TSZ0


अगर आप इसके बारे में और अधिक जानकारी चाहते है या फिर इस कॉफ़ी का प्रयोग कर लाभान्वित होना चाहते हैं तो हमें नीचे दिए नंबरों पर संपर्क कर सकते हैं.

हेल्पलाइन/व्हाट्सएप्प : 092140-60999 /
http://www.dailyperks.in/?p=978

व्हाट्सएप्प पर I-Coffee डिटेल्स लिखकर भेज देवें. धन्यवाद्!
I-Coffee Store/Distributorship लेने हेतु ऊपर दिए गए हेल्पलाइन नम्बरों पर सम्पर्क कर सकते हैं |

Affiliate Network Charity Commodities Entertainment Health & Wellness Home care Insuarance Materials for sale Medical MLM Business Opportunity MLM Business Plan MLM Marketing Plan MLM Software Mobile Online Marketing Other Online Marketing Pharmacy Real Estate Retail Social Networking Telecom & SMS Travel