0
Posted by News24Ghante on 13 November, 2019 Views: 69 Points: 10
जबलपुर (jabalpur news) में यहां से खरीदें सस्ती प्याज

जबलपुर(Jabalpur news in hindi)। प्याज के संकट से इस समय भारत समेत पूरा एशियाई महाद्वीप जूझ रहा है। दुनिया के दूसरे बड़े निर्यातक भारत में इन दिनों हाई क्वालिटी का प्याज 90 से 100 रुपए प्रति किलोग्राम के आसपास बेचा जा रहा है। जबलपुर(Jabalpur breaking news in hndi) जिला प्रशासन के निर्देश पर कृषि उपज मंडी में प्याज विक्रय काउंटर खोला गया है जहां से कम दामों पर प्याज की बिक्री होगी।
प्याज के आसमानी दाम से हलाकाल जबलपुर(jabalpur news) की जनता को कलेक्टर भरत यादव की पहल पर राहत मिलने वाली है। कलेक्टर से चर्चा के उपरांत कृषि उपज मंडी में जनता को बाजार में प्रचलित दामों की तुलना में कम दामों पर ही प्याज मुहैया कराई जाएगी।
कृषि उपज मंडी में इस मकसद से एक अलग काउंटर खोला गया है जहां 52 रूपए किलो के दाम पर प्याज खरीदकर ग्राहक खुश नजर आए। जबकि बाजार में अच्छी किस्म का प्याज का फुटकर भाव 80 से 90 किलो रुपए बताया जा रहा है। कि जल्द ही शहर के उपनगरीय क्षेत्रों में भी ऐसे ही दो काउंटर खोले जाएंगे। गौरतलब है इस बार महाराष्ट्र और अन्य प्याज उत्पादक राज्यों में मौसम खराब होने के कारण प्याज की आपूर्ति प्रभावित हुई है जिससे प्याज के दाम आसमान छू रहे हैं।

खबर हर पल की जानने के लिए और ताज़ा Updates के लिए Visit करें https://www.news24ghante.com/category/state/madhya-pradesh-mp-breaking-news-hindi/jabalpur-news-hindi/
Affiliate Network Charity Commodities Entertainment Health & Wellness Home care Insuarance Materials for sale Medical MLM Business Opportunity MLM Business Plan MLM Marketing Plan MLM Software Mobile Online Marketing Other Online Marketing Pharmacy Real Estate Retail Social Networking Telecom & SMS Travel