ऑनस्पेक्टिव का संक्षिप्त विवरण।
OnPassive एक MLM कंपनी नहीं है।
OnPassive एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) और इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी (IT) कंपनी है, जिसे Facebook, Google, LinkedIn, Zoom, YouTube, आदि जैसी यूनिकॉर्न कंपनी होने का अनुमान है ...
कंपनी के पास नवीनतम AI तकनीक से निर्मित आईटी उत्पाद हैं। ये उपकरण उन सभी सोशल मीडिया हैंडल को शामिल करने जैसे हैं जिन्हें आप आज जानते हैं, और ऑनलाइन किया गया सामान। ऐसे उपकरण जो इन क्षेत्रों को मजबूत करेंगे:

* अप्रूवल शिक्षा * - यह मूल्यांकन और सस्ती, विशेष रूप से ऑनलाइन सीखने के रूप में अधिक स्वीकृति प्राप्त कर रहा है। इल

* व्यापार * - व्यवसायों को ऑटोपायलट पर चलाने में मदद करना। विज्ञापन पृष्ठ, लक्षित विज्ञापन, ईमेल विपणन, फ़नल, बिक्री स्टॉप, आपके लिए 100% काम करते हैं।

स्वास्थ्य * स्वास्थ्य * - स्वस्थ प्रसव को बढ़ावा देना अर्थात टेलीमेडिसिन और अनुसंधान। ग्राहकों को बनाने से स्वास्थ्य पेशेवरों का विकास होता है।

मानव संसाधन प्रबंधन - कंपनियों को अपने कर्मचारियों को कुशलतापूर्वक प्रबंधित करने में मदद करना।

इंटरनेट जालसाजों और हैकर्स पर अंकुश लगाने में मदद करना।

Institutions बैंकिंग - वित्तीय लेनदेन के लिए अतिरिक्त सुरक्षा के लिए वित्तीय संस्थानों की मदद करना ऑनलाइन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग - एक बेहतर इंटरफ़ेस और सामर्थ्य के साथ वर्तमान ऐप्स को बदलना

डिजिटल मार्केटिंग - आप के लिए हास्यास्पद रूप से आसान है, और किया है।

एआई और विभिन्न अन्य क्षेत्रों के लिए जो एआई चालू है। इन सभी को बहुत सस्ती बनाया जाएगा और यह एक पारिस्थितिकी तंत्र में पाया जाएगा जिसे ऑनिजेक्टिव पारिस्थितिकी तंत्र कहा जाता है। पूरी दुनिया में लोग इस पारिस्थितिकी तंत्र की सदस्यता लेने के लिए तैयार हैं और इन आईटी उत्पादों का पूरी तरह से एआई के साथ एकीकृत उपयोग करते हैं (जो कि दुनिया जा रही है)। OnPassive लॉन्च करने के लिए सेट है, और जब यह लॉन्च होता है, तो बहुत संस्थापक की स्थिति नहीं होगी। ऐश मुफारेह ने इस विचार की कल्पना की और गोफाउंडर को मानवता को वापस देने के लिए OnPassive के चौथे स्तंभ के रूप में जोड़ा। संस्थापक वे हैं जो ऑनपासिव के सपने में शामिल होने के इच्छुक हैं। वे दूरदर्शी हैं जो सीईओ के साथ समान जुनून साझा करते हैं, एश मुफारेह। * क्या आप एक संस्थापक के रूप में लाभ के लिए खड़े हैं? *

* आप कंपनी के शीर्ष 1% में से होंगे। कल्पना कीजिए कि आप F @ cebook या Go0gle के 1% थे। *

AI आप स्वचालित रूप से OnPassive AI आधारित आईटी उत्पादों / उपकरणों के ग्राहक हैं। यदि आप पहले से ही एक व्यवसाय चलाते हैं, तो संचालित AI रणनीतियाँ आपके व्यवसाय को स्वचालित करेंगी और ग्राहकों को लाभ देंगी, और आपके लिए बिक्री को बंद कर देंगी।

आप एक संस्थापक होने के लिए अवशिष्ट आय अर्जित करने जा रहे हैं, और आईटी उत्पादों का उपयोग कर रहे हैं, और अन्य के रूप में भी (जो बाद में संस्थापक हैं, और संस्थापक नहीं हैं जो ग्राहक लॉन्च कनेक्ट के बाद हैं, जब कोई और इंस्टॉलर की स्थिति नहीं होगी) सदस्यता लें उपकरणों और उन्हें उपयोग करने के लिए, आप भी भुगतान किया जाएगा।

Shar आप कंपनी के मुनाफे के हिस्सेदार हैं। कल्पना कीजिए कि आप F @ cebook या G0ogle या ज़ूम प्रॉफ़िट का हिस्सा हैं। आज आपका जीवन कैसा होगा?

आज एक संस्थापक के रूप में, आप आने वाले दिनों में OnPassive के बीटा परीक्षकों में से होंगे ... जल्द ही ... इतनी जल्दी!
प्राथमिक संस्थापक के रूप में शामिल होने की लागत $ 97 है, कुछ दिनों में यह $ 149 तक जाएगी और आप एक माध्यमिक संस्थापक होंगे। बाद में कोई और संस्थापक स्थिति नहीं होगी। इतनी जल्दी!

आपके पास अलग-अलग बैक ऑफिस और ऑनपासिव के संचालन के बारे में जानकारी और वेबिनार हैं। आपको दो स्रोतों से भुगतान किया जाता है - GoFounders wallet और OnPassive wallet से।

Eligible आप पहले से ही किसी भी वेबसाइट, मुफ्त डोमेन नाम, होस्टिंग और अपनी पसंद के पंजीकरण के लिए योग्य हैं। हाँ!

बॉस आप अपने खुद के बॉस बन जाते हैं, निष्क्रिय रूप से कमाते हैं और अपने सपनों का जीवन जीते हैं। एक संस्थापक के रूप में, आपको सफल होना चाहिए, चाहे आप अपने दोस्तों को देखें या नहीं। हाँ!! यह बात सीईओ ने रखी। आज जल्दी करो और एक संस्थापक के रूप में साइन अप करें!
समय का सार है!
सीमित स्लॉट उपलब्ध!

मैं आपका मित्र
Onpassive Gofounder
LALAN
9334330553

Ragister link

https://gofounders.net/registration/user?reg=Rw/9GflQq%2Bs4EUSUKX1AXg==