Narcotics officer became deceived 11 Lakh

Narcotics officer became deceived 11 Lakh

उज्जैन। तीन साल पहले शहर में एक बदमाश ने दो लोगों से नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी की। खुद को नारकोटिक्स अधिकारी बताकर पहले इंश्योरेंस कंपनी के परिवार से धीरे - धीरे करके 11 लाख रुपए हड़प लिए वहीं एक अन्य से कलेक्टोरेट में चपरासी की नौकरी दिलाने के लिए 15 हजार रुपए लुटे।



माधवनगर पुलिस ने धारा 420 के तहत ठगी का मामला दर्ज किया है। सीएसपी विजय डावर ने बताया रूद्रप्रताप सिंह चौहान उर्फ संजय ठाकुर ने वर्ष 2012 में रोहित रायकवार के परिवार से बेटे को नौकरी दिलाने के नाम पर धीरे-धीरे करके कुल 11 लाख रुपए हड़प लिए थे।



गुरूवार को आरोपी टॉवर चौक पर दिखाई दिया इस पर रोहित और उसके परिजनों ने उसे माधवनगर पुलिस थाने पहुंचाया और रिपोर्ट दर्ज करवाई। तभी सीएसपी डावर को इसी तरह की एक और ठगी का ध्यान आया। जिसमें उक्त आरोपी ने 2012 में आनंद यादव निवासी शिवशक्ति नगर आगर रोड़ से कलेक्टोरेट में चपरासी की नौकरी दिलाने के नाम पर 15 हजार रुपए हड़पे थे। आनंद यादव ने भी उसके साथ हुई ठगी का आरोपी रूद्रप्रताप को बताकर उसकी शिनाख्त की है।



फरियादी की जुबानी - ठगी का शिकार हुए रोहित रायकवार निवासी गोपाल पुरा के अनुसार वह ऑटो चालक है। तीन साल पहले टॉवर चौक पर यात्री के रूप में उसे रूद्रप्रताप सिंह चौहान मिला। उसने महाकाल मंदिर का पता पूछा तो रोहित ने कहा वो उसे मंदिर छोड़ देगा। रास्ते में उसने बताया कि वह नारकोटिक्स अधिकारी है यदि कोई शिक्षित युवा हो तो बताइए नौकरी लगवा दूंगा। इस पर रोहित ने अपने भाई प्रवीण रायकवार की नौकरी लगवाने की बात कही। इसके बाद रूद्रप्रताप रोहित के घर आया और नौकरी का आश्वासन दिया लेकिन कहा कि अधिकारियों को रिश्वत देना पड़ेगी। इसी आधार पर उसने तीन माह में रोहित के परिवार से कुल 11 लाख रुपए ऐंठ लिए।


  • 0 like
  • 0 Dislike
  • 0
  • Share
  • 400
  • Favorite
  • 03 July, 2015
Previous Next
feedback1

Coming Soon

DOWNLOAD MLM DIARY APP

appsicon