सावधान: यहाँ से MLM डेटाबेस, क्लॅसीफाइड्स, न्यूज़, बिल्कुल फ्री है. इसका कोई चार्ज नहीं है, हमारा कोई एजंट नहीं है. हमारी कोई दूसरी वेबसाइट नहीं हे. कोई भी आपको हमारे नामसे एडवरटाइजिंग की बात करे तो पहले हमसे संपर्क करे. MLM डायरी के नाम से कोई लेनदेन करने से पहले कृपया हमसे बात करे. 8866409933

मुंबई। "राज 3", "हमशकल्स" जैसी फिल्मों में ग्लैमरस अंदाज में नजर आई ईशा गुप्ता कॅरियर में अब कुछ डिफरेंट करना चाहती हैं। डिफरेंट सब्जेक्ट पर बेस्ड फिल्मों के अलावा वे ऑडियंस के सामने लाइव परफॉर्म करना चाहती हैं। दरअसल वे अब थिएटर की फील्ड में कदम रखने की ख्वाहिश रखती हैं।

हाल ही अनुपम खेर के प्ले "मेरा मतलब वो नहीं था" को देखने के बाद उनमें थिएटर को लेकर और क्रेज बढ़ गया है। प्ले देखने के बाद उनका कहना था कि "मैं काफी दिनों से थिएटर करने की इच्छुक हूं। मैं इस बारे में अनुपम सर से बात भी कर चुकी हूं। मैं ऑडियंस के सामने लाइव परफॉर्म करना चाहती हूं। छोटा या बड़ा कोई भी रोल करने के लिए तैयार हूं। उम्मीद करती हूं कि जल्द ही मुझे यह मौका मिलेगा।"

अनुपम खेर के प्ले "मेरा मतलब वो नहीं था" को देखने के बाद थिएटर को लेकर बढ़ा ईशा का क्रेज

फिल्मों से टफ है थिएटर

थिएटर करने की इच्छा रखने वाली ईशा मानती हैं कि थिएटर फिल्मों से ज्यादा टफ है। उनका कहना है कि "फिल्मों में कई रीटेक्स के बाद सीन ओके होता है। ऎसे में एक्टर के पास अपने शॉट को बेहतर करने के लिए कई मौके होते हैं, लेकिन थिएटर में ऎसा कुछ नहीं होता।

स्रोत: हॉरर टीवी सीरियल ‘आहट’ में दिखेंगी सनी लियोन

एक्टर को एक ही बार में अपना हंड्रेड परसेंट देना होता है, क्योंकि उसके सामने ऑडियंस बैठी होती है। थिएटर एक्टिंग स्किल्स को बढ़ाने में मददगार है। साथ ही यह एक्टर को अलग तरह का सुकून देता है।" गौरतलब है कि एशा अनुपम खेर के एकिटंग स्कूल की स्टूडेंट भी हैं।

Source : www.patrika.com...

Esha Gupta

esha gupta, esha gupta theatre, anupam kher, Mera Woh Matlab Nahi Tha, bollywood news