सावधान: यहाँ से MLM डेटाबेस, क्लॅसीफाइड्स, न्यूज़, बिल्कुल फ्री है. इसका कोई चार्ज नहीं है, हमारा कोई एजंट नहीं है. हमारी कोई दूसरी वेबसाइट नहीं हे. कोई भी आपको हमारे नामसे एडवरटाइजिंग की बात करे तो पहले हमसे संपर्क करे. MLM डायरी के नाम से कोई लेनदेन करने से पहले कृपया हमसे बात करे. 8866409933
0
Posted by B.K. gupta on 05 January, 2016 Views: 1094 Points: 30
DEAR ALL MLM LEADER,
दोस्तो मै आपको एक ऐसे प्रॉडक्ट के बारे मे बता रहा हूँ जो ना तो कॉसमेटिक है ना ही fmcg और ना ही ब्यूटी और टेक्सटाइल है ।ये एक ऐसा प्राकृतिक जैविक उत्पाद है जो ईंधन की 40 %तक बचत करता है .सीधी साधी भाषा मे हम बोले तो ये हमारे गाड़ी के माइलेज को 40% तक बढाता है और प्रत्येक लीटर पेट्रोल / डीजल मे 24रू तक की बचत करता है .ये प्रॉडक्ट palm oil(ताड़ के तेल ) का बना होता है जो मलेसिया से करीब 50 से ज़्यादा देशो मे आयात होता है .इसे नैनो तकनीक के द्वारा बनाया गया है जिससे तहत xxl से ना ही गाड़ी को और पर्यावरण को कोई नुकसान है भारत मे mlm के ज़रिए बस इसकी शुरूवात हुई है . इस प्रॉडक्ट का नाम xxl है और जैसे ही xxl पेट्रोल मे डाला जाता है ये उसमे पूरी तरह से घुल जाता है और उसके molecules को तोड़ देता है अर्थात हाइड्रोकार्बन श्रृंखला को तोड़ देता है और उसके बीच मे air gap कर देता है जिसकी वजह से fuel का burning power बढ़ जाता है. सामान्यतः पेट्रोल 60% बर्निंग होता है और 40% साइलेनसर के मध्यम से हानिकारक गैसो के रूप मे उत्सर्जित हो जाता है और जैसे ही xxl ,पेट्रोल मे मिलाया जाता है ये उसका बर्निंग पावर 60% से बढ़ाकर 84% कर देता है और जो उत्सर्जन 40% है उसे ये कम करके 16% तक कर देता है मतलब ये जिस गाड़ी मे उपयोग होगा उससे प्रदूषण भी कम होगा और वातावरण मे गाडियो के द्वारा निकलने वाली हानिकारक गैसे जैसे कार्बनमोंनो ऑक्साइड ,कार्बन डाई ऑक्साइड ,सल्फरडाई ऑक्साइड ,नाइट्रोजन डाई ऑक्साइड आदि गैसो का रिसाव कम होता है साथ ही साथ गाड़ी का maintanance मे भी काफ़ी कम खर्च आता है क्योकि ये प्रॉडक्ट कार्बन को भी हटाता है ,हॉर्स पॉवर ,भार ढोने की क्षमता भी बढ़ाता है ,घर्षण को भी कम करता है ,किसी भी नई गाड़ी मे अगर इसका ईस्तमाल किया जाए तो जो एंजिन 8 साल मे खुलना चाहिए वो xxl का उपयोग करने पर 16 साल तक चलता है .
दोस्तो xxl दुनिया का 100 % natural liquid प्रॉडक्ट है इसी वजह से ये पूरी दुनिया मे छा गया है प्रॉडक्ट इतना सक्रिय है की पहले प्रयास मे ही खरा उतरता है . ये इतना सस्ता होता है की लोग इसे आसानी से खरीद भी लेते है 20मि.लि की बॉटल 157 रू(यूज़र प्राइस) की आती है और 1 ली. पेट्रोल मे सिर्फ़ 1 मि.लि डालना है मतलब 1 मि.लि का कॉस्ट 8 रु हुआ और बचत 24 रु की (40 माइलेज बढ़ोतरी उदा. यदि आपके गाड़ी का माइलेज 60 किमी पर लीटर पेट्रोल है तो वो कम से 80 किमी तक जाएगा ) .जाय्निंग करते समय आपको 8 बॉटल मिलती है 2 बॉटल खुद ईस्तमाल कीजिए और बाकी दोस्तो मे बाँट दीजिए बस आपका कम शुरू क्योकि जिस दोस्त को अपने दिया है उसे महसूस हो जाएगा की यदि मै इसका उपयोग करूँगा तो हमेशा मुझे 1 ली पेट्रोल मे 24 रु की बचत होगी तो आप ही बताइए यदि आपको पेट्रोल 24 रु कम मे मिले तो क्या आप इसे उसे नई करेंगे . बस यही फ़ॉर्मूला हर लीडर ,मार्केटर,शॉपकीपर ,ऑटो पार्ट्स की दुकानो , और हर ऐसे व्यक्ति को बताया जा सकता है जो गाड़ी चलाता है और आप मुझे ये बताइए की ऐसा कौन सा व्यक्ति है जो बाईक / कार /ऑटो / बस से नई चलता है . मतलब ये हर व्यक्ति को बताया जा सकता है और जहा पे आप खड़े होंगे वही से ये प्रॉडक्ट स्टार्ट हो जाएगा .
इसका मार्केट फील्ड बहुत बड़ा है दोस्तो क्योकि ये बाईक ,ऑटो,बस,ट्रॅक्टर,जेनरेटर ,jcb,heavy motors ,BOREWELL
drilling motors,spray motors,burner,dryer,boiler ,machine used in secl and any liquid which burns .
दोस्तो xxl कई लैबो मे टेस्ट किया जा चुका है और certified किया जा चुका है जिनमे से मै कुछ नाम यहा बता रा हू इनमे से एक हमारे भारत की ही अन्ना यूनिवर्सिटी है जिसने इसका टेस्ट किया है और टेस्ट सर्टिफिकेट दिया है
1 .SGS
2.CALTEX(THE BIGGEST REFINERY DUBAI)
3.ASTM(AMERICAN SOCIETY FOR TESTING AND MATERIAL )
4.SIRIM AND CENTRAL INSTITUTE OF AERONAUTICAL MOTOR ENGINEERING ,MOSCOW
5.ANNA UNIVERSITY (INDIA)
6.SINGAPUR TRANSPORT ASSOCIATION VEHICLE INSPECTION CENTER
7. SHEN WO BUS COMPANY CHINA
दोस्तो इसे नज़रअंदाज नई किया जा सकता है इसकी बस अभी शुरूवात हुई है इसे बस मार्केट मे सही तरह से लाना है ज़रा सोचिए इसका उपयोग करने के फायदे ही फायदे है
1. यदि आप एक दिन मे 1ली पेट्रोल डलवाते है तो आपको महीने मे लगभग 600 रु बचेंगे और अगर आप रोजाना फील्ड करते है और 10 या 15 ली पेट्रोल / डीसल डलवाते है तो रोजाना आप २०० रु तक की बचत कर सकते है सिर्फ़ ईस्तमाल करके.(financial saving)
२. आप हर 3-4 महीने मे गाड़ी की सर्विसिंग करवाते है लेकिन इसका लगातार ईस्तमाल करने पर आपको सर्विसिंग मे भी . पैसे बचेंगे .(good maintanance of vehicle )
३. यदि हम अपने माध्यम से 100 गाडियो मे ईस्तमाल कराते है और वो कम से कम 1ली रोजाना पेट्रोल डलवाते है तो 40 ली पेट्रोल की बचत कर सकते है और भविष्य मे होने वाली फ्युयेल के संकट को कुछ तो कम कर ही सकते है यदि ये सभी गाडियो मे ईस्तमाल होना चालू हो जाए तो .(fight against problem of fuel in future )
४. आज हमारे देश मे गाडियो के द्वारा होने वाला air pollution बहुत बढ़ गया है तो अगर ये सभी गाडियो मे ईस्तमाल होना शुरू हो जाए तो हम कम से कम गाडियो के द्वारा होने वाले प्रदूषण को तो कुछ कम कर सकते है .
(clear the enviorment)
ALL INDIA STATE LEADER INVITED FOR A GREAT MISSION "SAVE THE FUEL SAVE THE NATION "
"NO COMPETITION OF XXL IN WORLD FOR SAVING THE FUEL YOU CAN SEARCH IN ALL OVER WORLD SO DONT MISS AND DO FAST AND INCREASE YOUR BUSINESS"
FOR ALL DETAIL CONTACT BK Gupta-
MOBILE NO- 9977345047
EMAIL-bkguptabharat@gmail.com
BECOME OUR FRANCHISE AND SUPPLY PRODUCT IN YOUR AREA AS A AUTHORISED DEALER WE WILL ADD YOUR NAME AND NO IN OUR WEBSITE
please write your email id in comment box for joining procedure and all certificate achieved by xxl
Website
http://www.xxlbio.com
http://xxlecogreen4u.weebly.com
in india -www.diamondtrend.ws
see the video in this link about performance of xxl -http://skyoutube.com/category/video/femto-xxl-in-hindi.html
Affiliate Network Charity Commodities Entertainment Health & Wellness Home care Insuarance Materials for sale Medical MLM Business Opportunity MLM Business Plan MLM Marketing Plan MLM Software Mobile Online Marketing Other Online Marketing Pharmacy Real Estate Retail Social Networking Telecom & SMS Travel