सावधान: यहाँ से MLM डेटाबेस, क्लॅसीफाइड्स, न्यूज़, बिल्कुल फ्री है. इसका कोई चार्ज नहीं है, हमारा कोई एजंट नहीं है. हमारी कोई दूसरी वेबसाइट नहीं हे. कोई भी आपको हमारे नामसे एडवरटाइजिंग की बात करे तो पहले हमसे संपर्क करे. MLM डायरी के नाम से कोई लेनदेन करने से पहले कृपया हमसे बात करे. 8866409933
0
Posted by Kumar ajay on 04 October, 2015 Views: 244 Points: 0
WELCOME TO LIGHT2EARN

OUR OFFICIAL WEBSITE:-

http://www.light2earn.com


⚪ LIGHT BONUS

A,B,C बनाते ही light बोनस कमीशन शुरू हो जाता है ।A B C बनाते ही आपको 40/- मिलते है बाद में आपको 1:1 के आधार पर प्रत्येक जोड़े पर अनंत गहराई तक 40/- मि लते रहते


⚪ EASY BONUS(BINARY)


▪1 Pair - Rs.40/-

▪Ceiling - 10 Pairs

▪Payout closing - Weekly (Friday)

▪Power leg - Carry Forward

▪Minimum withdraw - Rs.300/-

▪*Cutoff time--->Midnight 12AM – 12 PM, 12:01PM to 11:59 PM

⚫ नोट:- प्रत्येक सदस्य के निचे A,B,C बनने पर वो आय का अधिकारी हो जाता है चाहे A,B,C उसने बनाय हो या उसकी अपलाईन या सीनियर ने उसे आय अवश्य मिलती है। बायनरी में C शामिल नहीं है, इसमें आय के लीये A= लेफ्ट, B= राइट, C= स्वतंत्र रूप से स्वयं बाइनरी का पात्र है ।

⚪ PERFORMANCE BONUS

⚫ आपके प्रथम लेवल में शामिल सभी ID की आय का 5% आपको जीवनभर मिलता है, लेकिन किसी कारण से उनकी इनकम रुक जाती है तो भी आपको निराश होने की कोई जरुरत नहीं है क्योकि उनके निचे जुड़े द्वितीय लेवल में 9 लोगो की आय से भी आप जीवनभर 2.5% कमीशन पाते है ,इतना ही नहीं अगर ये भी रुक जाते है तो इनके निचे के 27+81+243+........पुरे 15 लेवल तक सभी लोगो की आय से 2.5% कमीशन मिलता है यानि आपके किसी भी लेग के किसी भी कोने में कोई भी कमाता है तो आप भी कमाते है 15 लेवल में करोड़ो में से अगर कुछ लोग थोड़ा-थोड़ा भी कमाते है तो आप प्रतिदिन हजारों या लाखों कमा सकते है।

⚫ लेकिन इस इनकम को प्राप्त करने के लिए आपको अपने A B C जॉइनिंग डेट से 7दिन में बनाना अनिवार्य है अन्यथा आपको सिर्फ बायनरी, मार्केटिंग रिवार्ड एवं प्राइवेट सिंगल लेग इनकम मिलती है। इस पाबंदी का परिणाम ये होगा की प्रत्येक व्यक्ति इस सुरक्षित और जीवनभर मिलने वाली आय के लिए प्रथम सप्ताह में सकारात्मक शुरुआत करेंगे।

⚫ सोचिये अगर आप अपने ग्रुप को इस इनकम का महत्व समझाने में सफल होते है और सभी प्रथम 7 दिन में सकारात्मक शुरुआत करते है तो मात्र 105 दिन में ही आप एक बड़े ग्रुप के लीडर बनकर हजारों लाखों रोज कमा सकते है क्योकि ये केवल 15लेवल से एक बार मिलने वाली आय नहीं है बल्कि आपके ग्रुप का हर व्यक्ति बायनरी के माध्यम से अनंत गहराई(Unlimited Depth) से आय करता है और उसकी कमाई से आप भी कमाते है यानि आपके निचे 15 लेवल के कुल 2करोड़ से अधिक लोगो में से कोई भी कमाता है तो आप भी कमाते है।

⚫ क्योंकि यहाँ आय सीमा (कैपिंग)और कोई समय सीमा का बंधन भी नहीं है।
⚫ "जब भी कोई कमायेगा, आपको पैसा आयेगा"


⚪ Private Single Leg Income



यह आपकी व्यक्तिगत आय है जिसको लेना सबके लिए अनिवार्य नहीं है क्योकि इस आय को परिश्रमी एवं महत्वाकांक्षि लोग ही लेंगे। इसमें आपको अपनी तीसरी लेग यानी "C" लेग से भी असीमित आय करने का अवसर मिलता है। अब "C" के निचे जितनी (प्रथमA एवं द्वितीयB) ID आती जाएगी प्रत्येक ID से आपको ₹10 कि आय होती जाती है। आप यह आय बायनरी की ही तरह अनंत गहराई तक ले सकते है और विशेषता यह है कि इस आय की कोई सीमा भी नहीं है। यानि अनंत गहराई से असीमित आय प्राप्त करने का महान अवसर सिर्फ आपके इंतजार में!!!!!


⚪ AND Rewards
Affiliate Network Charity Commodities Entertainment Health & Wellness Home care Insuarance Materials for sale Medical MLM Business Opportunity MLM Business Plan MLM Marketing Plan MLM Software Mobile Online Marketing Other Online Marketing Pharmacy Real Estate Retail Social Networking Telecom & SMS Travel