सावधान: यहाँ से MLM डेटाबेस, क्लॅसीफाइड्स, न्यूज़, बिल्कुल फ्री है. इसका कोई चार्ज नहीं है, हमारा कोई एजंट नहीं है. हमारी कोई दूसरी वेबसाइट नहीं हे. कोई भी आपको हमारे नामसे एडवरटाइजिंग की बात करे तो पहले हमसे संपर्क करे. MLM डायरी के नाम से कोई लेनदेन करने से पहले कृपया हमसे बात करे. 8866409933

0
Posted by satendra kumar on 27 December, 2015 Views: 287 Points: 10
बिज़नेस प्लान
नमस्कार दोस्तों, इसे ध्यान से पढ़ो क्युकी शायद आपने कभी साइंस का ये महान अविष्कारिक व चमत्कारी प्रोडक्ट ना देखा होगा और ना कभी सुना होगा।

सायंस टेक्नोलॉजी की दुनिया की सबसे ऊँची खोज दुनिया के सभी टॉप एवार्डस् के साथ दुनिया की नंबर वन 100 % प्रोडक्ट बेस कम्पनी वह भी 6 करोड़ के प्रोडक्ट लयबीलिटी इंश्योरेंस के साथ - और दुनिया मे कभी ना देखा हो ऐसा पावरफुल बिज़नेस प्लान। Marketing Business Plan in Hindi
इस प्रोडक्ट का नाम है "डबल स्टेम सेल" और "ट्रिपल स्टेम सेल"।

ये स्टेम सेल क्या है? और इससे हमें क्या लाभ?

ये आप जब तक नहीं जानोगे तब तक इस स्टेम सेल प्रोडक्ट का महत्त्व आपकी समझ में नहीं आएगा। इस लिए प्रथम आप को ये बात बहुत अच्छी तरह समझ लेना बहुत जरुरी है की स्टेम सेल क्या है? मैंने इसे बहुत महेनत से आप के लिए लिखा है। तो कृपा करके इसे जरा ध्यान से पढ़े और पूरा पढ़े। ये जानकारी आपको अपने जीवन में भी बहुत काम आ सकती है।

आज मै एक ऐसी चीज से आपका परिचय करवाने जा रहा हूँ। जो की इस युग के नए सायंस टेक्नोलॉजी की दुनिया की नंबर वन एक उँची खोज है। और इसका नाम है "स्टेम सेल"जब बच्चा अपनी माँ के पेट से जन्म लेता है। तब उसके पेट की नाड अपने माँ के बच्चे दानी के साथ जुडी होती है उसीको प्रथम "स्टेम सेल" कहा जाता है। ये नाड जिस बच्चे की है उसे अपनी 25 से 30 साल की उम्र तक अपनी बीमारिया मिटाने के काम में आती है। (इस नाडी को संभाल कर रखने की बैंके (ब्लडबैंक जैसी) अभी भारत में मौजूद है। और इस को संभाल कर रखने का किराया रु 72000 से ज्यादा है) जब बच्चे को किसी भी प्रकार की बीमारी, रोग, या महारोग होने पर अपने शरीर में ऑपरेशन द्वारा इस नाड के स्टेम सेल का प्रत्यारोपण कर के उन किसी भी प्रकार के रोगोंको जड़ से मिटाया जाता है। लेकिन इस ट्रीटमेंट का खर्च लगभग 18 से 27 लाख रुपये तक का महंगीला हो सकता है।

प्रथम स्टेम सेल : जब माता की कोख में, माता के आर्तव और पिता के शुक्राणु के मिश्रण से जो मांस का प्रथम गोला बनता है। ये गोला माता की कोख के साथ एक नाड से जुड़ जाता है। इसी को "(प्रथम स्टेम सेल) फस्ट "स्टेम सेल" कहते है। जैसे जैसे ये मॉस का गोला बड़ा होता है। तो इसमे हाथ, पैर, आँख, कान, नाक, जैसे अवयव निर्माण होते है। इस क्रिया के साथ साथ हृदय, फेफड़े, लिवर, किडनी, थायरॉइड ग्रंथि, पेन्क्रियाज ग्रंथि वगैरे का भी निर्माण होता है। जैसे प्रथम "स्टेम सेल" मूल रूप में होते है। वैसे ही हाथ के, पैर के, हृदय के, फेफड़े के, लिवर के, किडनी के, थायरॉइड ग्रंथि के, पेन्क्रियाज ग्रंथि के वगैरे के "स्टेम सेल" स्वतंत्र अपने अपने जाती के और अलग अलग होते है। और ओ से"स्टेम सेल" अपने अपने स्वतंत्र ग्रुप में शरीर के अवयवो को चलाने का काम करते है।


एक उदाहारण- मान लीजिये की पेन्क्रियाज ग्रंथि के ग्रुप में से कुछ"स्टेम सेल" नस्ट (मर गए) हो गए, कुछ कमजोर हो गए, कुछ अच्छे है लेकिन अपने मूल स्थान से स्थानांतरित हो गए। तो इस स्थिति में प्रेंक्रियाज ग्रंथि अपना काम ठीक से नहीं कर पाती तब इस स्थिति का नाम है डायाबिटीस। इस डायाबिटीस की ट्रीटमेंट अगर माता के प्रथम "स्टेम सेल" से की जाये तो ये "स्टेम सेल" पेन्क्रियाज ग्रंथि को बिलकुल नया जन्म दे देते है जैसी की पहले थी। तो दोस्तों ये "स्टेम सेल" हमारी तंदुरस्ती के लिए कितने महत्त्व पूर्ण है। इसका अंदाजा आपको आ गया होगा। ��नरेंद्र मोदी जी ने भी अपने भारत में स्टेम सेल रिसर्च में बहुत इंटरेस्ट दिखाया है गूगल में सर्च करो...

दोस्तों अब चौका देनेवाली बात तो ये है की जैसे माता की नाड के "स्टेम सेल" होते है। बिलकुल वैसे ही "स्टेम सेल" स्विझरलेण्ड के एक बुद्धिमान साइंटिस्ट Dr. Fred zulli ने सफरजन और अंगूर (सिर्फ स्विझरलेन्डके फल) जैसे फलो मेसे ढूंढ निकाले है। जन्म की नाड के स्टेम सेल तो सिर्फ उसी बच्चे को काम आते है जिस की वह नाड हो। केकिन यह फ्रूट में से बनाये हुए "स्टेम सेल" सभी मानव जाती को काम आ रहे है ये इस सायंटिस्ट का मानव जातिके लिए एक बड़ा आशीर्वाद है। और ये आज के ज़माने के सायंस टेक्नोलॉजी की बिलकुल नई औए चौका देनेवाली बहोत ऊँची खोज है।
और इस खोजने 2 साल मे 4 देशो में लखो लोगोंके इलाज करके १००% सफलता हासिल कर चुकी है। अब ख़ुशी की और अपने नसीब की बात तो ये है की 3 महीने बाद अपने भारत में इस फायटो साइंस कंपनी की लॉन्चिंग होने जा रही है। जिससे हम भारत वासियो को
इसका लाभ मिलेगा।

मलेसिआ एक छोटा सा देश है। फिर भी उसमे इस कंपनी में अपने जैसे 80 लीडर है। और हर लीडर के पास कम से कम एक करोड़ रुपये से जादा कीमत की कार है।एवं हर माहिने की इनकम 2 करोड़ है। ये किस्सा भी प्रोडक्ट की व्हॅल्यू बताता है।
प्रोडक्ट में दम नहीं होता तो ये महँगी गाड़िया तो क्या टू व्हीलर भी नहीं खरीदते?

Business Income

प्रोडक्ट में जितना पावर है। उतनाही पावर इनकम मे भी है। डेली पेआउट।

1. सिल्वर जोइनिंग - Rs 6000

2. गोल्ड जोइनिंग - Rs.36000

3. मोबाईल जोइनिंग -Rs.1,20000

सिल्वर की जोइनिंग में डायरेक्ट स्पोंसर इनकम 2,000 और बाइनरी पहले 4 लेवल 1000 (4000) बाद के 24 लेवल 250 पर डे।

गोल्ड की जोइनिंग में डायरेक्ट स्पोंसर इनकम 12,000 और बाइनरी पहले 8 लेवल 1000 (8000) बाद के 200 लेवल 300 पर डे।

मोबाईल की जोइनिंग में डायरेक्ट स्पोंसर इनकम 40,000 और बाइनरी पहले 16 लेवल 1000 (16000) बाद अनलिमिटेड लेवल 450 पर डे।

मोबाईल जोइनिंग में आप पिन जनरेट कर सकते हो आपको मिलेंगे-
6100 की पिन बनानेके 250,
3600 की पिनके 1500,
1,21,200 की पिनके 5000

Extra income. री परचेस -- फ़स्ट लेवल - री परचेस 6%, सेकंड 5%, थर्ड 5% -- इस तरह 10 लेवल…
मेचिंग इन्कम बोनस वगैरे बहोत कुछ है - पूरा प्लान यहाँ पर समझाने जैसा नहीं है।
Note

1) दोस्तों कंपनी की प्रोडक्ट पर 100% लेखित गैरंटी है।

2) प्रोडक्ट पर लेखित 10 लाख डॉलर याने के 6 करोड़ रुपये का "Liabillity insurance" है।

3) इस कंपनीने 15 साल का लाइसेंस लिया हुआ है। इसलिए 15 साल तक इस प्रोडक्ट को कोई नहीं बना सकता। हम कभी विश्वास ही नहीं कर सकते ऐसे इस प्रोडक्ट के चमत्कारी रिझल्ट है। … अमेरिका के बैरेक ओबामा के वाइफ मिस्सेल ओबामाने ईसे युझ करके यंग और गोरी हो गई है। हमें एडवर्टाइज करने इतना ही काफी है।… त्वचा को निखारने या त्वचा के किसी भी रोगोमे तो ये प्रोडक्ट २ से १० दिनोमे पानी की तरह रिझल्ट दिखा देती है। सीर पर नये बालो को फिरसे उगाती है। ये ब्यूटीपार्लर और स्किन स्पेसियलिस्टो के लिए तो संजीवनी सामान काम करती है।

4) ये प्रोडक्ट किसी एक बीमारी के लिए नहीं बनी है। सीर के बाल से लेकर पैर के नाख़ून तक पुरे शरीर को किसी भी तरह की बीमारी फिर वह कैंसर जैसी बीमारी क्यों न हो ये प्रॉडक्ट सब में काम आती है।
समझकर इस सुवर्ण मोकेका लाभ लीजिये। जोइनिंग के लिए तत्काल मेरा संपर्क करे।

वेबसाइट - http://www.iphytoScience.com
WhatsApp number 7827049745 contact immediately for joining.
Affiliate Network Charity Commodities Entertainment Health & Wellness Home care Insuarance Materials for sale Medical MLM Business Opportunity MLM Business Plan MLM Marketing Plan MLM Software Mobile Online Marketing Other Online Marketing Pharmacy Real Estate Retail Social Networking Telecom & SMS Travel