FREE FREE FREE JOIN SAME AS PAIDVERTS


Digadz: सिर्फ 7 दिनों मे 45000 से ज्यादा जॉइनिंग । खुसखबरी है Payapl से भी ज्वाइन कर सकते है। Digadz मे इस समय डेली ३००० से 4000 जॉइनिंग डेली हो रही है. येह प्रोग्राम लॉन्ग टर्म के लिए डिज़ाइन हुआ है इसको underestimate न करे जल्दी ज्वाइन करे । join for free



http://digadz.com/guru101





मै आपको इसे डिटेल्स मे explain करता हूँ । 





Digadz : इतना जबरदस्त पॉपुलर हुवा की पहले दो दिन तो इसपर जबरदस्त DDOS अटैक हुवा लेकिन उसके बाद भी येह बहुत फ़ास्ट हो गया है पुरे वर्ल्ड के टॉप लीडर्स जुड़ रहे है। 

Beejay : येह ओनर है जिसने अपने आपको दुबारा साबित कर दिया है इसने लिमिटेड टाइम मे बड़ा sever लिया और सारी errors सही कर दिया और अब येह सिस्टम हिस्ट्री create करने जा रहा है : जहा आप लाखो ही नहीं करोड़ भी कमा सकते हो : कियोकि येह प्लान लॉन्ग टर्म के लिए डिज़ाइन हूवा है जिसको आप अलेक्सा पर भी चेक कर सकते हो। 

येह कोई cycler और फेक प्लान नहीं है जहा पर आपको सबसे पहले और फ़ास्ट ज्वाइन करना होगा यहाँ जो लेट भी ज्वाइन होगा वो कुछ नुकसान नहीं उठाएगा । मै EXPLAIN करता हु । 



प्रोडक्ट पैकेज कॉस्ट किया है ?



ऐक AD पैकेज की COSTS $1 है जिसके बदले मै आपको $1.5 मिलेगा MATURITY पर । हर अड़ पैक पर आपको 1500 पॉइंट्स मिलते है और यहाँ 11 लेवल्स है । आपका जितना बड़ा लेवल पैकेज होगा उतना ही ज्यादा अड़ व्यू करने पर आपको इनकम । 



उदहारण : यदि आप बंडल ADS परचेस करते है $100 तब आपको 150,000 पॉइंट्स मिलते है और जब आप ADS पर क्लिक करते है तो हर $1 AD व्यू करने पर आपके 1000 पॉइंट्स डेडक्ट होते है इसका मतलब $100 पर आपको $150 मिलते है । 





जितना हायर लेवल आप परचेस करेंगे उतना ही ज्यादा वैल्यू एड् मतलब ज्यादा इनकम के एड् आपको देखने को मिलेगी 





ऐक वियक्ति जो मेरी टीम मै है जिसने लेवल 11 लिया है उसको 1 अड़ पर $300 मिले और दूसरे को $75 और बहुत लोग जिनको $50 और $25 मिले है। 






http://digadz.com/guru101



क्या इनकम के लिया वर्क होगा । 



नहीं स्पोंसरिंग करने की जरूरत नहीं है सिर्फ आपको AD क्लिक करनी होगी सिर्फ ID अपग्रेड करनी होगी और जो बंडल ADPACK परचेस करोगे उसके बाद जो ADS देखोगे उसपर इनकम आयेगी । 







क्या इनकम करने के लिया ADS पर क्लिक करना होगा । 



हाँ हर दिन आपको वैल्यू एड् मिलेंगे जिसको आपको देखना होगा जिसके लिए आपको 15 हॉर्स का टाइम मिलेगा । एड्स क्लिक करने पर आपके पॉइंट्स डेडक्ट हो जायेंगे और इनकम आ जाएगी इसलिए डेली एड्स क्लिक करना न भूले । 



यदि आप डेली एड्स क्लिक नहीं करना चाहते तो VACTION ऑप्शन भी ले सकते हो पर इसके लिए आपको एक्स्ट्रा फीस देनी होगी । 



मै अपने पॉइंट्स कैसे इनक्रीस कर सकता हूँ । 

जब भी आप एड्स पर क्लिक करेंगे आपके पॉइंट डेडक्ट होंगे और इनकम आयेगे आपको हमेशा ध्यान रखना है की आपके पॉइंट्स बने रहे और आपने लेवल को अपग्रेड करते रहे कियोकि जितना बड़ा आपका लेवल होगा उतनी ज्यादा वैल्यू की एड्स आपको मिलेगी। 

$1 की बंडल एड्स परचेस करने पर आपको 1500 पॉइंट्स मिलते है ।

फ्री मेंबर्स भी यदि डेली 20 दिगपॉइन्ट्स पर क्लिक करते है तो उनको 12 पॉइंट्स मिलते है इस तरह फ्री मेंबर्स भी पॉइंट्स भी EARN कर सकते है । 

क्लिक DIGBONUS । आपको डेली 10 क्वालीफाइंग एड्स पर क्लिक करना होगा तभी नेक्स्ट डे आपको ads मिलेगी और बोनस और कॅश आयेगा। 

Digpoints, DigBonus और Digvalue क्या है । 



जब आप अपनी ID को लोगिन करते हो तो राइट साइड में येह सरे बटन देखेंगे । 

Digpoints : आपको डेली 10 ADS मिलती है जब आप उनको क्लिक करते हो तो 12 पॉइंट्स हर AD से आते है मतलब आप 120 पॉइंट्स डेली कमा सकते हो मतलब फ्री मेमबर भी यहाँ पॉइंट्स जमा कर सकता है । 

Digads : जैसा की नाम से पता लग रहा है की येह बोनस ads है , आपको डेली 10 ads पर क्लिक करेंगे तो नेक्स्ट डे के लिए क्वालीफाई होंगे येह एक्स्ट्रा बोनस पॉइंट्स मिलेंगे जो कॅश बोनस के अलावा होंगे । 

Digvalue : येह वैल्यू ads है आपको हायर इनकम वैल्यू की ads मिलेंगी according ऑफ़ योर लेवल्स । ममैं 8th लेवल पर हो जहा मुझे ऐक ads के $!5 , $7 , $2 और $1 की एड्स मिलती है । 



येह डिगर , हंटर और हंटर प्रो किया है ?



येह ऑप्शनल अपग्रेड ऑप्शन है यदि आप इन ऑप्शन्स मे अपग्रेड करते हो तो स्पेशल इनकम आपको मिलती है जैसे पूरी कंपनी के टर्नओवर का 1% इन सभी लोगो में डिस्ट्रीब्यूट होगा । 



आपको डेली वैल्यू एड्स मिलेंगी यदि आप 1 वीक मे अपग्रेड अमाउंट से ज्यादा कमा लेते है तो येह expire हो जायेगा यदि नहीं कमाते तो नेक्स्ट वीक के लिए बड़ जायेगा । 

Diger: येह लेवल $0 .05 जो कि ऐक हफ्ते तक वैलिड रहता है ।

Hunter इस लेवल का प्राइस $3 है ऐक हफ्ते तक वैलिड रहता है पहले ही दिन मुझे $3.5 की इनकम आ गए । 

पेमेंट प्रोसेसर किया है ?



STP, PM, PAYZA और किसी भी समय पेपल भी इसमे AD हो सकता है। 



रेफरल कमीशन 



१०% रेफरल कमीशन आपके सभी डिरेक्ट्स पर और 5% उनके द्वारा वैल्यू एड्स पर क्लिक करने की इनकम का । 



जल्दी करे ज्यादा से ज्यादा बंडल एड्स परचेस करे कियोकि येह प्रोग्राम लॉन्ग टर्म्स के लिए है । 



निचे दिए गए वीडियो आपकी जानकारी के लिए है अपग्रेड करने की जल्दी नहीं है सिर्फ ज्वाइन कर लिए फ्री मै और कैसे बंडल एड्स परचेस करनी है सारी जानकारी के लिए वीडियो देखे 



Get Started No. 1 - Dashboard guide http://youtu.be/L6aziuluttU

Get Started No. 2 - How to Purchase Bundle Ads http://youtu.be/4qtq4FS_QBw

Get Started No. 3 * How to make money every day http://youtu.be/u0HZ8ZJnEVU

Get started No. 4 - Get Started No. 4 - Maximize Your Earningshttp://youtu.be/clh41Sp8MPM

Get Started No. 5 - How To Dig Adz http://youtu.be/2YEvJL7Dvn4







free joining link



 


http://digadz.com/guru101




 


  • 0 like
  • 0 Dislike
  • 0
  • Share
  • 1642
  • Favorite
  • 13 November, 2014
Previous Next
feedback1

Coming Soon

DOWNLOAD MLM DIARY APP

appsicon